हिंदुस्तान के विरूद्ध पाकिस्तान ने…फोटो शेयर कर…दुनिया में…

खुफिया व सुरक्षा एजेंसियों द्वारा इमरान के सोशल मीडिया हैंडल का विश्लेषण किया गया है. इसमें पाया गया है कि उनका 90 प्रतिशत ट्वीट हिंदुस्तान पर आधारित है.

 

इसमें वह सिर्फ हिंदुस्तान के विरूद्ध नफरत उगलते हैं. इमरान खान हिंदुस्तान विरोधी प्रोपेगैंडा के लिए ट्विटर का प्रयोग करते हैं.

कश्मीर से अधिसूचना 370 को हटाए जाने के बाद से इमरान के अधिकांश ट्वीट कश्मीर पर केंद्रित है. इस इसके लिए वे इंडियन आर्मी का फर्जी वीडियो भी पोस्ट कर रहे हैं.

इमरान खान  के ट्वीट को देखें तो लगता है कि वह अपने देश के दशा को हर मूल्य पर छिपाने का कोशिश कर रहे हैं. पाक के कई हिस्सों में असंतोष की लहर है. बलूचिस्तान, सिंध, खैबर पख्तूनख्वाह, गिलगित बाल्टीस्तान में कोरोना से दशा बदतर है.

भारत की खुफिया एजेंसी से जुड़े हुए एक ऑफिसर के अनुसार इमरान की तरफ से लगातार ऐसे ट्वीट आ रहे हैं जो कोरोना वायरस से संबंधित न होकर हिंदुस्तान विरोधी हैं.

उनपर कोरोना वायरस से जुड़े संकट पर बेहद लापरवाही बरतने के आरोप लग रहे हैं. एक वरिष्ठ ऑफिसर का बोलना है कि 1947 में हिंदुस्तान से अलग होने के बाद से ही पाक के शासक कभी भी इसकी पहचान को स्वीकार कर नहीं कर सके.

इमरान सरकार ने ट्वीट के जरिए लोगों को भ्रमित करने के लिए एक टीम तैयार की हैं. इसमें कॉलेज अन्य संस्थानों से सैकड़ों युवाओं को भर्ती कराया जाता है.

उनके ट्वीट को देखें तो वह सिर्फ हिंदुस्तान विरोधी संदेश दे रहे हैं. वह हिंदुस्तान के विरूद्ध लगातार फर्जी वीडियो व फोटो शेयर करते रहते हैं. इस तरह से वह सारे दुनिया में भ्रम फैलाने की प्रयास कर रहे हैं.

ये हिंदुस्तान विरोधी बातें ट्विटर पर करते रहते हैं. वे धर्म की बातें करते हैं व फर्जी सोशल मीडिया हैंडल का प्रयोग करते हैं. एक भारतीय ऑफिसर के अनुसार इन युवाओं को इसके लिए तैयार किया जाता है. इंटर्नशिप कार्यक्रम कराकर उन्हें सोशल मीडिया पर भ्रामक वीडियों बनाने की छूट दी जाती है.

पाक (Pakistan) में एक तरफ कोरोना वायरस पांव पसार रहा है. वहीं दूसरी ओर पाकिस्तान पीएम इमरान खान हिंदुस्तान को लेकर जहर उगलने में मशरूफ हैं. इसकी पुष्टि उनके सोशल मीडिया (Social media) पोस्ट से की जा सकती है.