OnePlus का 43 इंच Smart TV हुआ सस्ता, कीमत जानकर चौक जाएँगे आप

प्रीमियम टेक कंपनी OnePlus के पास स्मार्टफोन्स के अलावा स्मार्ट टीवी सेगमेंट में भी बड़ा प्रोडक्ट पोर्टफोलियो है और कंपनी का महंगा स्मार्ट टीवी 30 पर्सेंट से ज्यादा की छूट पर खरीदने का मौका मिल रहा है।

अगर आप 43 इंच वाला 4K स्मार्ट टीवी खरीदना चाहें तो आपको 14,000 रुपये तक के डिस्काउंट का फायदा मिल सकता है। यह छूट फ्लैट डिस्काउंट और बैंक ऑफर्स के साथ मिल रही है।

शॉपिंग प्लेटफॉर्म Amazon पर ‘डील ऑफ द डे’ के चलते Y-सीरीज के 4K रेजॉल्यूशन वाले स्मार्ट टीवी पर 30 पर्सेंट का फ्लैट डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा चुनिंदा बैंक कार्ड्स के साथ अतिरिक्त डिस्काउंट का फायदा मिल सकता है। कंपनी के फुल HD रेजॉल्यूशन वाले 43 इंच टीवी तो इस रेंज में मिल जाते हैं लेकिन 4K मॉडल पर इतनी छूट हमेशा नहीं मिलती।

आप चाहें तो यह स्मार्ट टीवी नो-कॉस्ट EMI पर भी खरीद सकते हैं। ICICI Bank Debit Card, Bank of Baroda Credit Card और HSBC Credit Card के साथ EMI लेनदेन पर भी प्लेटफॉर्म 10 पर्सेंट तक की अतिरिक्त छूट दे रहा है।

वनप्लस के प्रीमियम टीवी का 43 इंच डिस्प्ले 4K Ultra HD (3840×2160) रेजॉल्यूशन और 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। इसमें मिलने वाले कनेक्टिविटी ऑप्शंस की बात करें तो इसमें तीन HDMI पोर्ट्स, दो USB पोर्ट्स के अलावा डुअल-बैंड WiFi का विकल्प मिलता है। बेजल-लेस डिजाइन वाले डिस्प्ले में MEMC के साथ गामा इंजन का सपोर्ट दिया गया है।

भारतीय मार्केट में OnePlus 43 inch Y Series 4K Ultra HD Smart Android LED TV 43Y1S Pro की कीमत 39,999 रुपये रखी गई है और फ्लिपकार्ट पर टीवी इतनी ही कीमत पर लिस्टेड है। अमेजन ने 30 पर्सेंट डिस्काउंट के बाद इसे 27,999 रुपये में लिस्ट किया है। ICICI Bank डेबिट कार्ड और IDBI Bank कार्ड्स से भुगतान की स्थिति में 10 पर्सेंट तक अतिरिक्त छूट मिल रही है।