एक बार फिर जियो ने अपने ग्राहकों को दिया एक बड़ा ऑफर, अब इस प्लान में रोज मिलेगा 2जीबी डाटा

जियो अपने यूज़र्स को बड़ा ऑफर देकर लुभाने में जुटा हुआ है, जिसके बाद ग्राहक एक बार फिर से जियो के तरफ रुख करने लगे हैं. आपको बता दें कि इसके बाद कई कंपनियां अपने प्लान में बदलाव कर सकती हैं. वहीं दिसंबर 2019 में टैरिफ महंगा होने के बाद कंपनी के प्रीपेड प्लान्स में काफी बदलाव आए हैं। कंपनी ने अपने प्लान की कीमत को 40% तक महंगा किया है।

आपको बता दें कि इनमें अब पहले से ज्यादा बेनिफिट भी ऑफर किए जा रहे हैं। वहीं, यूजर्स की बात करें तो उन्हें वे प्लान अधिक पसंद हैं, जिनमें ज्यादा डेली डेटा ऑफर किया जाता है। इसीलिए यहां हम आपको रिलायंस जियो के कुछ बेस्ट प्रीपेड प्लान्स के बारे में बता रहे हैं जिनमें डेली 2जीबी डेटा मिलता है। रिलायंस जियो का 249 रुपये वाला प्लान

ज्ञात हो कि जियो के इस प्लान में रोज 2जीबी हाई-स्पीड इंटरनेट डेटा ऑफर किया जा रहा है। डेटा लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट स्पीड घटकर 64Kbps हो जाती है। 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आने वाले इस प्लान में रोज 100 फ्री एसएमएस के साथ जियो-टू-जियो नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है। दूसरे नेटवर्क्स पर कॉल करने के लिए इस प्लान में 1000 मिनट्स दिए जा रहे हैं।

वहीँ आपको बता दें कि प्लान की एक और खासियत है कि इसमें जियो ऐप्स और सर्विसेज का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। 56 दिन की वैलिडिटी के साथ आने वाले इस प्लान में रोज 2जीबी डेटा दिया जा रहा है। प्लान में जियो नेटवर्क्स के लिए अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग मिलती है। दूसरे नेटवर्क्स पर कॉल करने के लिए इस प्लान में 2000 मिनट्स मिलते है। डेली 100 फ्री एसएमएस ऑफर करने वाला यह प्लान जियो ऐप्स के फ्री सब्सक्रिप्शन के साथ आता है।

इसके साथ ही जियो के इस प्लान को सब्सक्राइब कराने वाले यूजर्स को रोज 2जीबी हाई-स्पीड डेटा के साथ डेली 100 फ्री एसएमएस ऑफर किया जा रहा है। अन्य प्लान्स की तरह इसमें भी जियो नेटवर्क्स के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है। दूसरे नेटवर्क्स पर कॉल करने के लिए इस प्लान में 3000 मिनट्स मिलते हैं। 84 दिन की वैलिडिटी के साथ आने वाले इस प्लान में जियो सिनेमा, जियो सावन, जियो टीवी और जियो न्यूज जैसे ऐप्स का फ्री ऐक्सेस भी मिलता है।