एक बार फिर सलमान खान के साथ इस फिल्म मे नज़र आएंगी कटरीना, शेयर की ये फोटो

आपको बता दें कि निर्माता आदित्य चोपड़ा और निर्देशक मनीष शर्मा द्वारा सुनिश्चित किए जा रहे बायो बबल के बीच यह जोड़ी निश्चित रूप से अंतर्राष्ट्रीय स्थानों पर एक्शन स्टंट शूट करने के लिए पूरी तरह तैयार है। टाइगर में इमरान हाशमी भी प्रतिपक्षी के रूप में हैं और प्रशंसक सलमान के साथ उनका चेहरा देखने के लिए उत्सुक हैं।

“YRF सलमान, कैटरीना, निर्देशक मनीष शर्मा, पूरी कास्ट और क्रू सहित सभी को इस गहन अंतरराष्ट्रीय चरण के लिए किराए पर ले रहा है, जो टीम को कुछ शानदार शूटिंग शेड्यूल को पूरा करते हुए देखेगा! टीम टाइगर 18 अगस्त’21 को रवाना होगी! निर्देशन टीम के तहत मनीष ने इस शेड्यूल के लिए महीनों तक तैयारी की है और आदित्य चोपड़ा स्पष्ट हैं कि शूटिंग सुचारू रूप से होनी चाहिए।”

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और कैटरीना कैफ शहर में वाईआरएफ स्टूडियो में शूटिंग करने के बाद टाइगर 3 की शूटिंग को वैश्विक स्थलों पर ले जाएंगे। हाल की जानकारी से पता चलता है कि सलमान और कैटरीना 18 अगस्त, 2021 को एक अंतरराष्ट्रीय शूटिंग शेड्यूल के लिए रूस जाने के लिए तैयार हैं।

सलमान, कैटरीना चालक दल के साथ आदित्य चोपड़ा चार्टर के माध्यम से उड़ान भरेंगे। इतना ही नहीं, यह पता चला है कि शूटिंग 45 दिनों तक चलेगी और रूस के बाद वे तुर्की और ऑस्ट्रिया सहित 5 अन्य अंतर्राष्ट्रीय गंतव्यों के लिए रवाना होंगे।