इस दिन लॉंच होगा स्मार्टफोन Samsung Galaxy F42, जाने क्या होंगे फीचर

Samsungघोषणा कर चुकी है कि कंपनी आने वाली 28 सितंबर को इंडिया में अपनी गैलेक्सी ‘एम’ सीरीज़ के तहत Samsung Galaxy M52 5G Phone लॉन्च करने वाली है।

वहीं अब सैमसंग ने जुड़ी एक और नई जानकारी सामने आ रही है कि कंपनी गैलेक्सी एम52 5जी से एक दिन बाद यानी 29 सितंबर को भी अपना नया मोबाइल इंडिया में लॉन्च कर सकती है जो Samsung Galaxy F42 नाम के साथ मार्केट में आएगा।

Samsung Galaxy F42 फोन को लेकर कंपनी ने हालांकि अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है लेकिन खबर मिली है कि यह स्मार्टफोन आने वाली 29 सितंबर को भारतीय बाजार में लॉन्च किया जा सकता है।

दरअसल शॉपिंग साइट Flipkart पर ‘Big Billion Days sale’ का आयोजन होना है और इसी सेल के दरम्यान 29 सितंबर को यह फोन मार्केट में उतारा जा सकता है। उम्मीद है कि सैमसंग कंपनी कुछ ही दिनों इस फोन के लॉन्च की घोषणा कर देगी।

सैमसंग गैलेक्सी एफ42 को ग्लोबल मार्केट में लॉन्च हो चुके गैलेक्सी वाइड5 का ही नया मॉडल बताया जा रहा है और ऐसे में दोनों फोंस की स्पेसिफिकेशन्स भी समान हो सकती है। गैलेक्सी वाइड5 को 6.6 इंच की फुलएचडी+ डिसप्ले पर लॉन्च किया गया है ।

जो टीएफटी पैनल पर बनी है। एंडरॉयड 11 आधारित वनयूआई के साथ मीडियाटेक डिमेनसिटी 700 चिपसेट पर रन करता है। ग्लोबल मार्केट में यह फोन 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज पर लॉन्च हुआ है।