दिल्ली में हुई हिंसा को लेकर इस नेता ने लिया बड़ा एक्शन, कहा जितने भी लोग…

दिल्ली में हुई हिंसा को लेकर इस नेता ने दिया ये बड़ा बयान, जानकर लोग हुए हैरान. हिंसा के चलते लोगो को बहुत परेशानियों का सामना करना पड़ा.

 

इसके चलते लोग गंभीर रूप से घायल भी हुए. लोगो को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस हिंसा में डीसीपी अमित शर्मा भी गंभीर रूप से घायल हो गए है,  जिसके बाद सोमवार देर रात उनको मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया.

गौतम गंभीर ने आगे कहा है कि अगर उसने कोई भड़काऊ भाषण दिया है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए. दरअसल, पूर्वी दिल्ली के सांसद गौतम गंभीर आज भजनपुरा-मौजपुर हिंसक घटना में घायल डीसीपी अमित शर्मा का हालचाल पूछने के लिए पटपड़गंज मैक्स हॉस्पिटल पहुंचे.

आपको बता दें कि जाफराबाद हिंसा में डीसीपी अमित शर्मा गंभीर रूप से घायल हो गए थे, जिसके बाद सोमवार देर रात उनको मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया.
फिलहाल, अमित शर्मा की हालत गंभीर बनी हुई है. वहीं दो दिन से लगातार दिल्ली में हो रही हिंसा पर बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने कहा कि नार्थ ईस्ट जिले में जो लोग हिंसा में शामिल हैं,

दिल्ली में हुई हिंसा को लेकर अब भारतीय जनता पार्टी के नेता और पूर्वी दिल्ली के सांसद गौतम गंभीर ने बड़ा बयान दिया है. आपको बता दें कि दिल्ली सांसद गौतम गंभीर ने कपिल मिश्रा पर कार्रवाई करने की मांग की है.

गौतम गंभीर ने कहा कि कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह इंसान कौन है, चाहे वह कपिल मिश्रा हो या कोई भी, किसी भी पार्टी से संबंधित हो.