Vitara Brezza की खरीद पर मारुती अपने ग्राहकों को दे रही है इतने रूपए की छुट

अगर आप इस समय Maruti Suzuki Vitara Brezza खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो यह समय आपके लिए बहुत फायदेमंद साबित हो सकता है।

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Maruti Suzuki Vitara Brezza पर कंपनी बंपर डिस्काउंट की पेशकश कर रही है। अगर आप इस समय यह एसयूवी खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो यह समय आपके लिए बहुत फायदेमंद साबित हो सकता है। यहां हम जानेंगे कि Vitara Brezza की खरीद पर कितनी बचत की जा सकती है।

इंजन और पावर

इंजन और पावर की बात की जाए तो Maruti Suzuki Vitara Brezza में 1248CC का 4 सिलेंडर वाला इंजन दिया गया है जो कि 4 हजार Rpm पर 66kw की पावर और 1750Rpm पर 200Nm का टॉर्क जनरेट करता है।

माइलेज

माइलेज की बात की जाए तो Maruti Suzuki Vitara Brezza प्रति लीटर डीजल में 24.3 किमी का माइलेज दे सकती है।

डाइमेंशन

डाइमेंशन की बात की जाए तो इस कार की लंबाई 3995mm, चौड़ाई 1790mm, ऊंचाई 2500mm और बूटस्पेस 328 लीटर है। ब्रेकिंग सिस्टम की बात की जाए तो फ्रंट में डिस्क और रियर में ड्रम ब्रेक दिए गए हैं। 5 सीट वाली इस एसयूवी में 48 लीटर की क्षमता वाला फ्यूल टैंक दिया गया है।

2व्हील ड्राइव वाली इस एसयूवी में 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के ऑप्शन में आती है।

ऑफर

डिस्काउंट की बात की जाए तो मारुति सुजुकी विटारा ब्रेजा की खरीद पर आप कुल 1,01,200 रुपये तक की बचत कर सकते हैं। इस डिस्काउंट में 50 हजार रुपये का कंज्यूमर ऑफर + 5 साल की वारंटी, 20 हजार रुपये का एक्सचेंज ऑफर और 10 हजार रुपये का कॉर्पोरेट ऑफर शामिल है। यह ऑफर सीमित समय के लिए है इसलिए इसका लाभ सिर्फ 30 सितंबर से पहले तक ही उठाया जा सकता है।