फ्री बिजली देने के वादे पर सीएम योगी ने अखिलेश यादव पर बोला हमला , कहा यूपी को अंधेरे में रखा…

यूपी में विधान सभा चुनाव (UP Assembly Election) में प्रचार के लिए बीजेपी (BJP) और सपा (SP) समेत सभी राजनीतिक पार्टियों ने पूरी ताकत झोंक दी है.

इस बीच उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर 300 यूनिट फ्री बिजली देने के वादे के लिए हमला बोला है. सीएम योगी ने कहा कि अखिलेश यादव ने यूपी को अंधेरे में रखा था.

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जो लोग फ्री में बिजली देने की बात करते हैं, उन्होंने उत्तर प्रदेश को अंधेरे में रखा था. उनके समय में तो अंधेरा ही अंधेरा था, बाकी जो था वह दंगा-फसाद और कर्फ्यू पूरा कर देता था. जब बिजली ही नहीं देनी तो फ्री क्या देंगे?

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि साल 2017 में बीजेपी सरकार बनते ही हमने 3 काम किए. हमने अवैध बूचड़खाने बंद किए. बेटियों की सुरक्षा के लिए एंटी रोमियो स्क्वॉड का गठन किया और किसानों का कर्ज माफ किया.

उन्होंने आगे कहा कि जब साल 2012 में सपा सरकार बनी तो सबसे पहले श्री रामजन्मभूमि पर हमला करने वाले आतंकियों के मुकदमे वापस लिए गए. उत्तर प्रदेश में बीजेपी सरकार फिर से बहुत जरूरी है, ताकि प्रदेश में कानून का राज रहे, थाने हिस्ट्रीशीटर न चलाएं, सरकार अपराधी न चलाएं, भ्रष्टाचार पर अंकुश बना रहे, माफियाओं के खिलाफ बुलडोजर चलता रहे, बहन-बेटियों के सम्मान के साथ कोई गुंडा खिलवाड़ न कर सके और दंगाइयों-तमंचावादियों को सजा दी जा सके.