शाहीनबाग की पिच पर सीएम योगी ने किया ऐसा काम, मजबूरन लोगो को करना पड़ा…

दिल्ली के चुनाव में बीजेपी ने पूरा दम लगा दिया है। सियासी दंगल में स्टार कैंपेन की पूरी फौज उतार दी है। लेकिन जब से चुनाव मैदान में योगी आदित्यनाथ उतरे है। तब से उनके चुनाव प्रचार की चर्चा जोर शोर से है।

आखिर चरण के रण में योगी की कुल 12 सभाएं है। एक सभा से वो दो सीटों पर निशाना साधते है और शाहीनबाग के पिच पर योगी बैटिंग कर रहे है।

आपको बता दें कि CAA का विरोध दिल्ली के शाहीनबाग से पहले सबसे ज्यादा उत्तर प्रदेश में देखने को मिला था। जहां भीड़ उग्र और हिंसक हुई थी।

कई लोगों की जानें गई थी तो पुलिस वालें घायल भी हुए थे। योगी आदित्यनाथ ने बेहद कड़े कदम उठाते हुए सरकारी संपत्ति के नुकसान की भरपाई की उपद्रवी की नीलामी करने का फैसला किया था।

योगी आदित्यनाथ के इस फैसले पर कई लोगों ने विरोध भी किया था। चुनावों की राजनीति में बीजेपी ने योगी को ऐसे वक्त उतारा जब शाहीनबाग का मुद्दा गरम है। वे एक दिन में 4-4 रैलियां और चुन-चुनकर विरोधियों पर प्रहार करते है।

प्रचार के लिए उनका शाहीन बाग और जामिया का इलाका चुनना अपने आप में अलग संदेश देंता है। हालांकि दिल्ली का दंगल जीतने के लिए बीजेपी ने स्टार प्रचारकों को मैदान में उतारा है कि जिसमें हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत और हिमाचल के सीएम जयराम ठाकुर भी है। लेकिन जितनी डिमांड योगी की है उतनी किसी भी मुख्यमंत्री की नहीं है।

दिल्ली के चुनाव में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रैली कर जमकर निशाना साध रहें हैं। योगी की रैली से विरोधी खेमे में खलबली मच गई है।