जन्मदिन के मौके पर अजय देवगन ने किया ये काम, देखती रही सभी एक्ट्रेस

अजय देवगन ने साल 1999 में रिलीज हुई फिल्म ‘कच्चे धागे’ में भी कई धांसू एक्शन सीन किए थे. जिसमें सबसे ज्यादा पॉपुलर उनका चलती ट्रेन के पीछे भागने और उस पर चढ़ने का था.

साल 2006 में अजय देवगन ने पहली बॉर कॉमेडी फिल्म की. इस फिल्म का नाम ‘गोलमालः फन अनलिमिटेड’ था. इस फिल्म को काफी पसंद किया गया. इसमें भी उनकी मोटरसाइकिल पर एंट्री दिखाई गई थी.

अजय देवगन ने साल 2009 में एक और कॉमेडी फिल्म की. इस फिल्म का नाम ‘ऑल दी बेस्ट’ था. इसमें उनकी और संजय दत्त की कॉमिक टाइमिंग को काफी पसंद किया गया. फिल्म सुपरहिट हुई थी.

साल 1991 में आई अजय देवगन की फिल्म ‘फूल और कांटे’ में अजय देवगन दो बाइक पर खड़े होकर एंट्री की थी. ये स्टंट उनका सिंबल बना. फिल्म मे सुपरहिट हुई थी.

साल 1992 में आई अजय देवगन और करिश्मा कपूर स्टारर ‘जिगर’ में उनका धांसू फाइट सीन देखने को मिले. अजय ने इस लव स्टोरी में कई खतरनाक एक्शन और स्टंट किए थे.

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन का आज जन्मदिन है. वह आज अपना 52वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. वह मूल रूप से अमृतसर के रहने वाले हैं. उन्होंने जुहू के सिल्वर बीच हाई स्कूल से पढ़ाई की और बाद में मीठीबाई कॉलेज से ग्रेजुएशन किया. उनके पूरे परिवार का संबंध फिल्म इंडस्ट्री से रहा है. उनके पिता वीरू देवगन स्टंट कोरियाग्राफ और एक्शन फिल्म डायरेक्टर थे.

अजय की मां वीना फिल्म प्रोड्यूसर हैं और उनके भाई अनिल देवगन फिल्ममेकर और स्क्रीनराइटर हैं. खुद अजय देवगन एक एक्टर और अब प्रोड्यूसर भी हैं.

उनकी अदाकारी को फैंस दशकों से देखते हुए आ रहे हैं. यहां हम आपको हम उनकी कॉमेडी और एक्शन मूवी के बारे में बताने जा रहे हैं, जो उन्हें एक दमदार एक्टर साबित करती हैं.