कोरोना को लेकर मोदी सरकार ने लिया ये बड़ा एक्शन, कहा रात 8 बजे से…

आपको बता दें कि देशवासियों से बात करने के अलावा प्रधानमंत्री शुक्रवार शाम को सभी राज्यों के मुख्यमंत्री और स्वास्थ्य मंत्रियों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बात करेंगे.

 

इस दौरान राज्यों में कोरोना को लेकर की जा रही तैयारियों, सुविधाओं पर चर्चा हो सकती है. वहीं महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने गुरुवार दोपहर को कहा, ‘सभी राज्यों के मुख्यमंत्री और स्वास्थ्य मंत्री कल शाम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कोरोना वायरस के मसले पर बात करेंगे.’

गौरतलब है कि देश में लगातार कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच केंद्र सरकार एक्टिव हुई है. खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोगों से अपील कर रहे हैं कि वे खुले में ना जाएं, घर में रहें और ज्यादा से ज्यादा सावधानी बरतें. प्रधानमंत्री की ओर से लगातार सोशल मीडिया पर भी कोरोना वायरस के बारे में अपडेट दिया जा रहा है

दुनियाभर में कोरोना वायरस ने कहर मचा रखा है, ऐसे में कई देश इसके चपेट में आ चुके हैं. वहीँ भारत में भी इसके मरीजों की संख्या में लगातार इज़ाफ़ा होते हुए दिख रहा है.

आपको बता दें कि इसी बीच खबर है कि कोरोना वायरस के मद्देनज़र प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज शाम 8 बजे राष्ट्र को संबोधित करेंगे. देश में इस वायरस के मामलों में तेजी आई है और अबतक 170 के पार पॉजिटिव केस सामने आ चुके हैं.