कैटरीना कैफ के 38वें जन्मदिन पर सलमान खान ने किया ये काम, जानकर हर कोई हुआ हैरान

आपको बता दें कि सलमान खान ने जो फोटो शेयर की है, वो कपिल शर्मा के शो के सेट की है। इस फोटो में कैटरीना सलमान के माइक को ठीक करने की कोशिश कर रही हैं। बता दें कि सलमान और कैटरीना को बॉलीवुड की बेस्ट जोड़ियों में से एक गिना जाता है। ना सिर्फ पर्दे पर बल्कि असल जिंदगी में भी सलमान और कैटरीना की जोड़ी को खूब पसंद किया गया।

आपको बता दें कि सलमान खान और कैटरीना कैफ की कई फिल्में पर्दे पर हिट हुई हैं। आखिरी बार ये जोड़ी फिल्म ‘भारत’ में नजर आई थी और अब बहुत जल्द वो बहुत ‘टाइगर 3’ में नजर आएगी।

आपको बता दें कि सलमान ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर कर कैटरीना कैफ को उनके 38वें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। सलमान ने एक रोमांटिक फोटो शेयर करते हुए कहा है, “एक अमेजिंग बर्थडे की शुभकामनाएं कैटरीना! स्वस्थ, धनवान और बुद्धिमान जन्मदिन के साथ आपको जीवन में ढेर सारा प्यार और सम्मान मिले।” आपको बता दें कि सलमान और कैटरीना की इस फोटो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

बॉलीवुड में सलमान खान और कैटरीना कैफ की लव स्टोरी के जितने चर्चे थे, उतने किसी कपल के नहीं रहे। हालांकि अब ये जोड़ी रिलेशनशिप में नहीं है, लेकिन अभी भी सलमान और कैटरीना बहुत अच्छे दोस्त हैं और इसका उदाहरण कैटरीना के जन्मदिन के दिन देखने को मिला, जब सलमान ने कैटरीना को बर्थडे विश किया। सलमान ने देर शाम को सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर कैटरीना को बर्थडे विश किया।