कैटरीना कैफ को लेकर सलमान खान ने खोला ये बड़ा राज , कहा – पहली मुलाकात में हुआ…

सलमान खान और कैटरीना कैफ तब भारत फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में ‘द कपिल शर्मा शो’ पहुंचे थे. सलमान ने कैटरीना से अपनी पहली मुलाकात का किस्सा शेयर किया था. उन्होंने बताया था कि उनकी पहली मुलाकात एरोबिक्स क्लास में हुई थी.

जहां कैटरीना डबल बर्गर खाते-खाते ही पहुंच गई थीं, जिसे देख सलमान काफी हैरान हुए थे. एक्टर इसलिए हैरान हुए थे, क्योंकि कोई फिटनेस सेंटर फिट होने के लिए आ रहा है, वो भी जंक फूड खाते हुए, जो वाकई में कमाल की बात है.

यह जोड़ी जब भी पर्दे पर आती है, तो फैंस का जोश अपने-आप बढ़ जाता है. फैंस फिल्मी पर्दे के अलावा उन्हें रियल लाइफ में भी साथ देखना पसंद करते हैं. दरअसल, सलमान खान कई मौकों पर कैटरीना कैफ की टांग खींचते नजर आते रहे हैं.

जो दर्शकों को बहुत भाता है. वे कैटरीना के साथ ऐसा कई बार कर चुके हैं. फैंस को इनके बीच नोंक-झोंक काफी पसंद है. एक बार जब सलमान और कैटरीना, कपिल शर्मा के शो पर गेस्ट बनकर गए थे, तब सलमान ने कैटरीना से अपनी पहली मुलाकात से जुड़ा एक मजेदार किस्सा सुनाया था.

सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्मी जोड़ी ‘एक था टाइगर’ (Ek The Tiger) और ‘भारत’ (Bharat) जैसी फिल्मों में अपना कमाल दिखा चुकी है. इस जोड़ी की सभी फिल्में जबर्दस्त हिट रही हैं.