इमरान खान को लेकर पाक के TV पत्रकार ने किया ये बड़ा खुलासा, जानकर उड़े लोगो के होश

अली सलीम ने दावा किया कि एक बार खुद सिंथिया ने उन्हें बताया था कि इमरान खान उनके साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहते हैं। अली सलीम ने पाकिस्तानी पत्रकार के साथ बात करते हुए कहा कि सिंथिया ने कभी भी उनसे नहीं कहा कि रहमान मलिक ने उनका रेप किया था।

 

 

वह मेरे इतने करीब थी कि इमरान के सेक्स ऑफर के बारे में बता सकती थी तो रहमान मलिक के रेप के बारे में भी बता सकती थी। लेकिन उसने ऐसा नहीं बताया।’

पूर्व गृह मंत्री रहमान मलिक के बारे में बोलते हुए अली सलीम ने कहा कि उन्हें मलिक से कोई सहानुभूति नहीं है। लेकिन वह इस बात की पुष्टि कर सकते है कि सिंथिया ने रहमान मलिक से बलात्कार के बारे में उनसे कभी बात नहीं की।

बता दे सिंथिया डी रिची ने फेसबुक लाइव के जरिए पाकिस्तान के पूर्व गृह मंत्री रहमान मलिक पर बलात्कार का आरोप लगाया था यही नहीं उन्होंने पाक के पूर्व प्रधानमंत्री युसुफ रज़ा गिलानी और एक अन्य मंत्री पर भी आरोप लगाए थे।

अमेरिकी ब्लॉगर सिंथिया डी. रिची उस वक्त चर्चाओं में आई थी, जब उन्होंने पाकिस्तान के पूर्व गृह मंत्री रहमान मलिक, पूर्व प्रधानमंत्री युसुफ रज़ा गिलानी पर सनसनीखेज आरोप लगाए थे।

लेकिन उसके बाद एक बार फिर सिंथिया मीडिया की चर्चाओं में आ गई है। दरअसल, इस बार सिंथिया ने नहीं बल्कि पाकिस्तान के टीवी होस्ट अली सलीम (बेगम नवाजिश अली) ने सिंथिया को लेकर पाकिस्तान के मौजूदा प्रधानमंत्री इमरान खान पर निशाना साधा है।