15 अगस्त को हो सकता है ये, पीएम मोदी को झंडा फहराने से रोकने की…, जारी हुआ अलर्ट

दिल्ली के नये पुलिस कमिश्नर राकेश अस्थाना ने आला अधिकारियों के साथ एक बैठक कर प्रधानमंत्री की सुरक्षा के बारे में कुछ जरूरी निर्देश दिये हैं. अस्थाना ने दिल्ली पुलिस को अलर्ट मोड में रहने को कहा है।

जिससे किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना न घटे. उन्होंने पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिया कि सुरक्षा में कोई चूक नहीं होनी चाहिए और कार्यक्रम शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हो जाए.

इधर, सुरक्षा एजेंसियों ने संसद का मॉनसून सत्र शुरू होने से पहले भी अलर्ट जारी किया था कि किसानों के आंदोलन की आड़ में असामाजिक तत्व उत्पात मचाने का प्रयास कर सकते हैं.

यह भी कहा गया था कि आतंकवादी भी दिल्ली में ड्रोन से हमले कर सकते हैं. एजेंसियों ने अलर्ट किया था कि पाकिस्तान समर्थित आतंकवादी समूह दिल्ली को 15 अगस्त से पहले दहलाने की साजिश रच रहे हैं.

खालिस्तानी नेता के इस साजिश का पता लगते ही दिल्ली पुलिस सहित सभी सुरक्षा एजेंसियों को अलर्ट कर दिया गया है. सूत्रों ने यह भी जानकारी दी है कि पन्नू ने पंजाब के साथ-साथ कश्मीर, महाराष्ट्र और असम के किसानों और उनके समर्थकों से भी स्वतंत्रता दिवस के दिन झंडा न फहराने की अपील की है. बता दें कि इसी साल 26 जनवरी को लाल किले पर धर्म विशेष का झंडा फहराया गया था और दिल्ली में हिंसा की घटनाओं को अंजाम दिया गया था.

स्वतंत्रता दिवस पर अलगाववादी तत्व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ध्वजारोहण से रोकने का प्रयास कर सकते हैं. ऐसी जानकारी मिलने के बाद सुरक्षा एजेंसियों को अलर्ट किया गया है.

खबर के मुताबिक खालिस्तानी नेता गुरपतवंत सिंह पन्नू ने किसान नेताओं से 15 अगस्त को दिल्ली की सड़कें जाम करने की अपील की है. जिससे पीएम मोदी ध्वजारोहण के लिए लाल किले तक न पहुंच पाए.