OMG: 100 नंबर पर मिली PM मोदी को बम से उड़ाने की धमकी, देश भर में मच गया हड़कंप

दिल्ली में एक किराएदार और मकान मालिक में कहा सुनी हो गई. जिसके बाद मकान मालिक ने किराएदार को एक दो हाथ जमा दिए. इस बात से खफा होकर किराएदार ने 100 नंबर पर पुलिस को फोन कर दिया और बोला कि वो पीएम को बम से उड़ा देगा. इस कॉल के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। मामला दिल्ली के बुराड़ी थाना क्षेत्र का है. दरअसल, अरुण नामक शख्स सतीश के मकान में किराए पर रहता है. अरुण मजदूरी का काम करता है. बीती रात वो नशे की हालात में था. उसी दौरान उसकी मकान मालिक सतीश से कहा सुनी हो गई. किराएदार की बदतमीजी देखकर मकान मालिक सतीश को गुस्सा आ गया. उसने किराएदार को एक दो थप्पड़ जड़ दिए।


इसके बाद मकान मालिक सतीश वहां से चला गया. लेकिन नशे में धुत किराएदार अरुण को ये बात बहुत नागवार गुजरी. ना जाने उसे दिमाग में क्या आया कि उसने बिना कुछ सोचे समझे 100 नंबर पर पुलिस को कॉल कर दी. उसने फोन पर भी पुलिस के साथ बदसलूकी की और बोला कि वो पीएम को बम से उड़ा देगा।

ये बात सुनकर पुलिसवालों के होश उड़ गए. कुछ देर में ही पुलिस ने कॉल ट्रेस कर ली और आरोपी तक जा पहुंची. पुलिस ने उसे रात में ही हिरासत में ले लिया. उसे बुराड़ी थाने में रखा गया है. अब पुलिस और अन्य एजेंसियां अरुण पूछताछ कर रही हैं।