OMG! इस सेलिब्रेटी फुटबॉलर की पत्नी ने कार के डैशबोर्ड पर पैर रखकर किया यह कारनाम, उसके बाद…

एक सेलिब्रेटी फुटबॉलर की पत्नी का हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है. रीता माहरेज डैशबोर्ड पर पैर रखकर कार चलाती हुई वीडियो में देखी जा रही है. ब्रिटेन के मैनचेस्टर सिटी फुटबॉल टीम के स्टार रियाद माहरेज की पत्नी डैशबोर्ड पर पैर रखकर काफी स्पीड में कार चला रही थी. बताया जाता है कि उन्होंने खुद ही वीडियो शूट किया है.

ड्राइविंग के दौरान महिला का एक हाथ स्टीयरिंग पर था, जबकि दूसरा हाथ पैर पर. वीडियो को लेकर काफी विवाद हो गया है और रोड सेफ्टी समूह से जुड़े लोगों ने कार्रवाई की मांग की है. एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया- यह साफ है कि महिला सोचती है, वह जो चाहे कर सकती है, बिना यह परवाह किए कि आगे क्या हो सकता है.

25 साल की मॉडल इससे पहले भी सुर्खियों में रही हैं. वीडियो को लेकर एक व्यक्ति ने कहा कि महिला किसी की जान ले सकती थी. यह काफी अधिक खतरनाक स्टंट था.

एक जानकार ने कहा कि जब तक पूरी तरह ऑटोमेटिक कारों की सर्विस शुरू नहीं हो जाती, सभी ड्राइवर को पूरी तरह सतर्क रहने की जरूरत है. इस तरह ड्राइव कर रही महिला किसी आपात स्थिति में कार पर कंट्रोल नहीं रख सकती और इससे अन्य लोगों को भी नुकसान हो सकता है.

पॉप सिंगिंग में करिअर बनाने वाली मॉडल की बॉडी की तुलना अक्सर किम कार्दशियन से की जाती रही है. सोशल मीडिया पर भी वह काफी सक्रिय रहती है.