ओम प्रकाश राजभर का बड़ा बयान , अखिलेश यादव को बनना चाहिए ये…

ओम प्रकाश राजभर कभी भाजपा नेताओं से मिलते हैं तो कभी अखिलेश यादव की तारीफ करते हैं. उनका खुद का संकल्प भागीदारी मोर्चा भी है, लेकिन सोमवार को उन्होंने सपा सरकार में हुए कामों की तारीफ की और अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाने की बात कही. ऐसे में वह आगामी विधानसभा चुनाव में किस तरफ जाएंगे, कुछ कहा नहीं जा सकता.

 

ओपी राजभर ने कहा कि हमने तो संकल्प ले रखा है कि 2022 के विधानसभा चुनाव में भाजपा को गंगा में डुबो देना है. यह भारतीय जनता पार्टी नहीं बल्कि भारतीय लूट पार्टी है.

मोदी योजना बना-बना कर लूटते हैं. अब देखिए, 135 रुपए के झोले में योगी-मोदी अपना फोटो लगवाकर 65 रुपए का राशन दे रहे हैं. जनता क्या हकीकत नहीं जान रही है. सरसों का तेल, अरहर की दाल, गैस सिलेंडर, पेट्रोल, डीजल, सब्जियों से लेकर सब चीज के दाम में आग लगी हुई है.

ओम प्रकाश राजभर ने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव ने मुख्यमंत्री रहते हुए बहुत काम किया है. चाहे 1090 हो, रिवर फ्रंट हो या आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे हो. यह सब सपा सरकार की ही तो देन है. सपा के काल में जो काम हुए, वैसा भाजपा के लोग एक काम भी नहीं कर सके.

सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा सरकार ने मिट्टी के तेल की बिक्री बंद कर गरीबों पर सरासर अत्याचार किया है. जनता सब देख रही है. वह भूली नहीं है. विधानसभा चुनाव 2022 में जनता भाजपा के झूठ, भ्रष्टाचार, बेईमानी और ट्रांसफर- पोस्टिंग में पैसे के खेल को अपने वोट की चोट से बेनकाब करेगी.

ओपी राजभर (OP Rajbhar) ने कहा कि आज प्रदेश की जनता भाजपा को हराने के लिए सपा को एक विकल्प के रूप में देख रही है. सपा में वह दमखम भी है. उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव अगर सभी क्षेत्रीय पार्टियों को अपने साथ मिला लें तो यूपी में भाजपा को एक भी सीट नहीं मिलेगी.

सुहलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि योगी साधु बाबा हैं. उन्हें मठ-मंदिर में रहना चाहिए. वे नेता नहीं हैं. नेता अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) हैं. सीएम उन्हें ही बनना चाहिए.