महंगा हुआ TVS का Ntorq 125 CC स्कूटर, जाने कीमत से लेकर फीचर

कंपनी ने भले ही इसकी कीमतों में इजाफा कर दिया है, पर इसके बावजूद भी ये स्कूटर भारत में बिकने वाले स्कूटर्स में खासा पसंद किया जाता है. इसके साथ ही ये स्कूटर एक वैल्यू फॉर मनी स्कूटर भी है.

कंपनी ने इसमें शानदार लुक, हाई परफॉरमेंस इंजन,मॉडर्न फीचर्स के साथ ब्लूटूथ-इनेबल फुली डिजिटल कंसोल दिया है, जिससे ये स्कूटर बाकी स्कूटर्स से ख़ास हो जाता है. भारत में 1 अप्रैल से होंडा, बजाज, यामाहा और हीरो जैसी दिग्गज बाइक मेकर कंपनियों ने अपने मॉडल्स की कीमत में इजाफा किया है.

प्राइस हाइक होने के बाद इस स्कूटर के सुपर स्क्वाड वेरिएंट की कीमत को 81,075 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली), इसके Ntorq 125 के रेस एडिशन को 78,375 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली), Ntorq 125 के ड्रम ब्रेक वेरिएंट को 71,095 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) और डिस्क ब्रेक वेरिएंट को 75,395 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) हो गई है.

TVS का Ntorq 125 CC स्कूटर्स बहुत ही शानदार लुक और दमदार फीचर्स के लिए जाना जाता है.इस स्कूटर में कंपनी ने 1540 रुपये तक की बढ़ोतरी की है. कंपनी ने इसके एंट्री-लेवल ड्रम ब्रेक मॉडल के दाम 540 रुपये बढ़ाए हैं. वहीं सबसे ज्यादा इजाफा इसके टॉप मॉडल सुपर स्क्वाड में हुआ है.