Maruti Suzuki Swift खरीदने पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, जानें इसके बारे में सबकुछ

इसके अलावा Swift Vxi, Zxi, Zxi+ वेरिएंट पर आप कुल 34,000 रुपये तक के डिस्काउंट का लाभ ले सकते हैं. इसमें 10 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट, 20 हजार रुपये तक का एक्सचेंज बोनस और 4 हजार रुपये तक का स्पेशल बोनस मिलेगा. बता दें कि यह ऑफर अलग-अलग राज्यों और डीलरशिप पर बदल सकता है.

मारुति सुजुकि ने भारत के इस पॉपुलर हैचबैक कार को कुछ दिनों पहले ही लॉन्च किया है. यह कार फ्रंट फेसिया के साथ आती है और इसमें स्टार्टअप टेक्नोलॉजी के साथ एक नया मल्टी इन्फॉर्मेशन डिस्प्ले भी दिया गया है. इस कार की शुरुआती कीमत 5,73,000 रुपये (एक्स शोरूम दिल्ली) है.

अगर आप स्विफ्ट के LXI वेरिएंट की खरीदारी करते हैं तो इस पर आप कुल 54,000 रुपये तक का डिस्काउंट पा सकते हैं. इसमें आपको 30 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट, 20 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस और 4 हजार रुपये तक का स्पेशल बोनस पा सकते हैं.

अगर आप इस महीने मारुति सुजुकि की इस टॉप सेलिंग कार को खरीदते हैं तो आप इस डिस्काउंट ऑफर का लाभ ले सकते हैं. बता दें कि कंपनी स्विफ्ट के अलग-अलग वेरिएंट पर अलग-अलग डिस्काउंट ऑफर कर रही है और यह ऑफर सीमित समय के लिए है.

अप्रैल में भले ही सभी कार निर्माता कंपनियों ने अपने कार के कीमत में इजाफा कर दिया हो लेकिन देश की दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी मारुति सुजुकि अपने टॉप सेलिंग कार पर बंपर डिस्काउंट दे रही है. सेल के मामले में मार्च में टॉप पर रहने वाली Maruti Suzuki Swift पर कंपनी की ओर से 54,000 रुपये तक का भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है.