अब इस मशहूर अभिनेता ने की आत्महत्या , फांसी के फंदे में लटका मिला शव

पुलिस को घटना स्थल पर कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार इंद्र कुमार का शव उनके दोस्त को घर के सीलिंग फैन से लटका हुआ मिला था। इसके बाद उसने पुलिस को इस पूरी घटना की जानकारी दी है। फिलहाल पुलिस ने इंद्र कुमार की मौत के मामले में केस दर्ज कर लिया है।

इंद्र कुमार से पहले हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता संदीप नाहर ने भी आत्महत्या कर ली थी। संदीप नाहर ने अपने सुसाइड नोट में अपनी शादीशुदा जिंदगी में चल रही परेशानी का जिक्र किया था। ऐसे में अब मुंबई पुलिस ने संदीप नाहर की पत्नी और उनकी सास के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार गोरेगांव पुलिस ने संदीप नाहर की पत्नी कंचन शर्मा और उसकी मां के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है।

इसके अलावा बताया जा रहा है कि साइबर सेल के अधिकारी ने अभिनेता के आत्महत्या का वीडियो देखने के बाद उसको ट्रेस करने की कोशिश की थी।

इंद्र कुमार की मौत के बाद कई फिल्मी सितारों ने उन्हें सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दी है। खबरों की मानें तो इंद्र कुमार श्रीलंकन शरणार्थी थे। वह अपने परिवार के साथ चेन्नई में रहते थे। सूत्रों के अनुसार इंद्र कुमार फिल्मों में काफी समय से अच्छे काम की तलाश कर रहे थे।

उन्हें अच्छा काम नहीं मिल रहा था और उनके अपनी पत्नी से भी संबंध ठीक नहीं थे जिसके चलते वह काफी परेशान रहते थे। जिस वजह से उन्हें आत्महत्या का कदम उठाया।

बॉलीवुड अभिनेता संदीप नाहर की आत्महत्या का मामला अभी शांत नहीं हुआ कि एक और अभिनेता की मौत की खबर सामने आई है। तमिल टेलिविजन के मशहूर अभिनेता इंद्र कुमार का निधन हो गया है। शुक्रवार को उनका शव उनके दोस्त के घर में फांसी से फंदे पर लटा हुआ मिला।