रणवीर सिंह ने लिया सलमान खान से पंगा, गुस्से में आकर दे डाली ये धमकी

तब सलमान ने मीडिया के सामने अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए कहा था कि वो रणवीर को जान से मार देना चाहते थे. इतना ही नहीं, उन्होंने रणवीर के सिर पर चेयर फेंकने की बात भी कह दी थी.

 

सलमान ने इसके तुरंत बाद कहा कि लोग फिल्म देख रहे थे और बीच में स्क्रीन के सामने जाकर वो डांस करने लगे थे और फिल्म को डिस्टर्ब कर रहे थे.

ये सुनने के बाद सलमान के बगल में बैठीं अनुष्का थोड़ी घबरा गईं और सलमान की तरफ हैरानी भरी निगाहों से देखने लगी थीं, लेकिन सलमान ने बाद में हंसकर माहौल को थोड़ा हल्का बना दिया था.

बता दें कि रणवीर सिंह को अपनी फिल्मों के साथ अपने पसंदीदा सितारों की फिल्में थिएटर में देखना पसंद है. लेकिन सलमान को बीच में रणवीर का यूं डांस करना पसंद नहीं आया. काम की बात करें तो ये दोनों सितारे अपनी अगली फिल्म की तैयारी में व्यस्त हैं.

खैर, हम यहां उस भिड़ंत के बारे में बात कर रहे हैं, जिसकी किसी ने उम्मीद भी नहीं की होगी. कौन मान सकता है कि रणवीर सिंह (Ranveer Singh) जैसे कूल एक्टर के साथ भी सलमान का पंगा हो सकता है. लेकिन वह भी एक बार भाईजान के गुस्से का शिकार हो चुके हैं.

हद तो तब हो गई, जब उन्होंने रणवीर को जान से मारने तक की बात तक कह दी थी. यह घटना सलमान की फिल्म ‘सुल्तान’ के रिलीज के समय की है. इस फिल्म में अनुष्का शर्मा उनकी हीरोइन थी.

तब रणवीर सिंह फिल्म को देखने पेरिस के एक थिएटर में गए थे. रणवीर के चुलबुले अंदाज को हर कोई जानता है. वह सीट से उठकर फिल्म की स्क्रीन के सामने आकर डांस करने लगे.

जब मीडिया को इसके बारे में पता चला तो उन्होंने सलमान से इसके बारे में जानने की कोशिश की. दरअसल, सलमान रणवीर पर बुरी तरह नाराज हो गए थे और सभी को अपने बर्ताव से हैरान कर दिया था.

सलमान खान (Salman Khan) के गुस्से से बॉलीवुड का हर शख्स वाकिफ है. यह काफी चर्चित है कि सलमान दोस्ती और दुश्मनी जमकर निभाते हैं.

वह अपने इस गुस्से के चलते कई बार विवादों में भी फंस चुके हैं. विवेक ओबरॉय के साथ उनकी लड़ाई तो जग जाहिर है, जिसका खामियाजा विवेक को अपने करियर में चुकाना पड़ा है.