अब बिहार में सीएम योगी करने जा रहे ये काम, तैयार हो जाए लोग

लालू यादव के बेटे तेजस्वी प्रसाद यादव आज खुद 9 विधानसभा क्षेत्रों में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे। प्रदेश प्रवक्ता चित्तरंजन गगन ने बताया कि, तेजस्वी मंगलवार को पूर्वाह्न 10.15 बजे अगिआंव विधानसभा क्षेत्र के स्टेडियम गढ़नी, पूर्वाह्न 11 बजे तरारी विधानसभा क्षेत्र के तरारी, दोपहर 11.40 बजे गांधी मैदान औरंगाबाद, 12.25 बजे कुटुम्बा विधानसभा क्षेत्र के वभण्डी खेल मैदान, अपराह्न 1.10 बजे इमामगंज विधानसभा क्षेत्र के जमुना मैदान में सभा करेंगे।

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ आज से भाजपा के बतौर फायर ब्रांड नेता बिहार दौरे पर रहेंगे। बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर 3 जनसभाएं होंगी। योगी की पहली जनसभा कैमूर में दोपहर के 12 बजे होगी।

इसके बाद वे अरवल और रोहतास में एनडीए के उम्मीदवारों के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। योगी 20 अक्टूबर को सुबह 9 बजे बिहार के लिए लखनऊ से उड़ान भरेंगे।

कैमूर में 12 बजे, दूसरी सभा अरवल में 2 बजे और रोहतास के विक्रम गंज में 3.15 बजे रैली को संबोधित करेंगे। इस तरह सीएम योगी की 20 अक्टूबर को 3 सभाएं होंगी।

बिहार विधानसभा चुनाव के लिए पार्टियों के प्रचार-प्रसार में तेजी आ गई है। आज से भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा एवं यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

वहीं, बिहार से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राजद नेता तेजस्वी यादव की भी ताबड़तोड़ जनसभाएं होंगी। नड्डा की बात की जाए तो वो आज से दो दिन तक चार विधानसभा क्षेत्रों में चुनावी सभाएं करेंगे। इसके अलावा वे एनडीए के नेताओं के साथ बैठक भी करेंगे।