अब 14000 हजार रूपए में ख़रीदे Hero Splendor Plus, साथ में मिलेगा ये फायदा…

टीवीएस मोटर्स की स्टार सिटी भी इस वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है. दी गई जानकारी के अनुसार यह बाइक 2007 का मॉडल है और अब तक यह बाइक 47,700 किलोमीटर तक चल चुकी है. इस बाइक को इसके पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है. इस बाइक की कीमत महज 13,000 रुपये तय की गई है.

Hero Splendor Plus: बेस्ट सेलिंग बाइक Splendor भी इस वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है. दी गई जानकारी के अनुसार यह बाइक 2006 का मॉडल है और अब तक यह बाइक 25,000 किलोमीटर तक चल चुकी है. इस बाइक को इसके तीसरे मालिक द्वारा बेचा जा रहा है. इसकी कीमत महज 14,000 रुपये तय की गई है.

Bajaj Pulsar: बजाज ऑटो की मशहूर बाइक पल्सर 180 इस वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है. वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार यह बाइक 2011 का मॉडल है और अब तक 61,969 किलोमीटर तक चल चुकी है.इस बाइक को इसके पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है और इसकी कीमत महज 14,617 रुपये तय की गई है.

अगर आप बाइक खरीदने (Planing to Buy Bike) की सोच रहे हैं और इसलिए नहीं खरीद पा रहे हैं क्योंकि आपका बजट कम है तो ये खबर आपके लिए है.

हालांकि देश में नए उत्सर्जन मानक BS6 को लागू किए जाने के बाद वाहनों की कीमत में काफी बढ़ोत्तरी हो गई है. लेकिन आप शॉपिंग कमर्शियल वेबसाइट Droom के माध्यम से सेकंड हैण्ड बाइक सस्ते में खरीद सकते हैं. ये बाइक आपको स्मार्टफ़ोन के दाम से भी कम रुपयों में मिल जाएगी..