अब बॉलीवुड के इस एक्टर का हुआ निधन, पता नहीं चल पाया मौत का कारण

इसी के साथ उन्होंने पोस्ट में आगे लिखा, ‘हम साथ में शूटिंग करते व सेट पर बहुत ज्यादा चिल करते थे। धीरे से उनकी आवाज आती थी दुबे साहब अभी शूट में टाइम है चलो चाय-सुट्टा ब्रेक लेते हैं।

भाई मैं आपको बहुत मिस करूंगा। भगवान आपकी आत्मा को शांति दे। ‘ आप सभी को हम यह भी बता दें कि तेजस डी पर्वतकर 2008 में हुए मुंबई हमले पर आधारित वेब सीरीज मुंबई डायरीज 26/11 का भाग थे।

जी दरअसल इस सीरीज में कोंकणा सेन शर्मा, मोहित रैना, टीना देसाई भी अहम भूमिका में दिखाई देने वाले हैं। वहीं जल्द ही यह सीरीज रिलीज होगी व तेजस के बारे में बात करें तो उन्हें वर्ष 2012 में आई फिल्म ‘मुंबई च राजा’ में शानदार एक्टिंग के लिए जाना जाता है। इसी के साथ वर्ष 2004 में आई फिल्म ‘हवा आने दे’ में भी उन्होंने कार्य किया था व उन्होंने वर्ष 2014 में आई फिल्म ‘सनराइज’ में भी कार्य किया।

आप सभी को बता दें कि सामने आने वाली एक रिपोर्ट के मुताबिक, सत्यजीत दुबे ने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, ” को-स्टार, दोस्त तेजस डी पर्वतकार को खो दिया।

जेंटल आत्मा जो कि हमेशा अपने लिटरेचर के प्यार को लेकर बातें करता था उनकी पर्ला ईस्ट स्टोरी, नाटक व थिएटर की बातें। तेजस डी पर्वतकार मराठी राइटर व एक्टर पीएल देशपांडे के बहुत बड़े फैन थे। ”

बॉलीवुड एक्टर तेजस डी पर्वतकार का निधन हो चुका है। जी दरअसल एक्टर सत्यजीत दुबे ने इस समाचार की पुष्टि करते हुए पर्वतकार को श्रद्धांजलि दी है। वैसे अब तक मृत्यु के कारणों का पता नहीं चल पाया है।