अमित शाह ने कांग्रेस पर बोला हमला, लगाया ये बड़ा आरोप

अमित शाह ने लगातार कई ट्वीट कर कहा, “इस दिन, 45 साल पहले सत्ता के लिए एक परिवार के लालच ने आपातकाल लागू कर दिया. रातों रात राष्ट्र को जेल में बदल दिया गया. प्रेस, अदालतें, मुफ्त भाषण . सब खत्म हो गए. गरीबों और दलितों पर अत्याचार किए गए.”

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बृहस्पतिवार कांग्रेस पर करारा हमला बोला और आरोप लगाया कि एक परिवार के हित दलीय व राष्ट्रीय हितों पर हावी हो गए हैं. उन्होंने साथ ही सवाल किया कि ‘आपातकाल की मानसिकता’क्यों आज भी कांग्रेस में विद्यमान है. आपातकाल के 45 साल पूरे होने…

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने आपातकाल (Emergency) के जरिए गांधी परिवार पर सीधा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि आज भी एक परिवार का हित राष्ट्र हित और पार्टी हित से ऊपर है. अमित शाह ने 25 जून 1975 को देश में लगाई गई इमरजेंसी के 45 साल पूरे होने पर यह बात कही.

गृह मंत्री ने कहा, “लाखों लोगों के प्रयासों के कारण, आपातकाल हटा लिया गया था. भारत में लोकतंत्र बहाल हो गया था, लेकिन यह कांग्रेस (Congress) में अनुपस्थित रहा. एक परिवार के हित पार्टी के हितों और राष्ट्रीय हितों पर हावी थे. यह खेदजनक स्थिति आज की कांग्रेस में भी पनपती है!”