अब 30 हजार देकर घर ले जाए ये शानदार बाइक, जानिए कैसे…

ऐसे ही हीरो मोटोकॉर्प के भी शोरूम खोले जा रहे हैं और यहां पर बीएस4 बाइकों पर ऑफर भी मिल रहा है। जी हां, हीरो मोटोकॉर्प के कुछ चुनिंदा डीलरशिप पर हीरो एचएफ डीलक्स बीएस4 और हीरो स्प्लेंडर बीएस4 पर 10 हजार रुपये तक की छूट मिल रही है। इसका मतलब यह है कि अब हीरो एचएफ डीलक्स के बीएस4 वैरिएंट को सिर्फ 29,900 रुपये में खरीदा जा सकता है।

 

वहीं होरो स्प्लेंडर बीएस4 को सिर्फ 41,790 रुपये की कीमत पर खरीदा जा सकता है। दोनों की कीमतें एक्स-शोरूम, दिल्ली के आधार पर हैं। ध्यान देने वाली बात यह है कि यह ऑफर सिर्फ स्टॉक रहने तक ही मान्य है।

जानकारी के अनुसार ग्राहक इन दोनों बाइक को सिर्फ 200 रुपये की अग्रिम राशि के साथ बुक कर सकते हैं, जो कि रिफंडेबल है। आपको बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने देश के सभी डीलरशिप को 3 मई से 10 दिनों का समय दिया है, कि वे अपने 10 प्रतिशत बीएस4 वाहनों की बिक्री कर सकते हैं।

हीरो मोटो कॉर्प दुनिया की सबसे बड़ी मोटरसाइकल कंपनी है। इसे भारत की हीरो साइकल और जापान की होंडा मोटर ने मिल कर 1984 में बनाया था।

हीरो समूह के संस्थापक बृजमोहन लाल मुंजाल थे। फिलहाल हीरो मोटो कॉर्प का संचालन बृजमोहन लाल मुंजाल के बेटे और कंपनी के एमडी पवन मुंजाल के हाथों में है।

लॉकडाउन के चलते लगभग सभी वाहनों के डीलरशिप और शोरूम बंद किए गए थे। लेकिन अब लॉकडाउन 3.0 में कुछ जगहों पर दोबारा शोरूम खोले जा रहे हैं।