अब केजरीवाल इस काण्ड के अपराधी को देंगे सख्त सजा, कहा :’10 साल की जगह उसे 20 साल…’

राजधानी दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बुधवार को कपिल गुर्जर पर कहा कि मुझे नहीं पता कि वो किस पार्टी का है वो जिस पार्टी का भी है। उसे कड़ी से कड़ी सजा मिले और यदि आम आदमी पार्टी से कोई संबंध निकल कर आता है तो 10 साल की जगह उसे 20 साल की सजा मिले। उन्होंने कहा कि दिल्ली के लोग होम मिनिस्टर शाह से जानना चाहते हैं कि वे शाहीन बाग की सड़क क्यों नहीं खुलवा रहे हैं।

मुख्यमंत्री केजरीवाल ने होम मिनिस्टर शाह पर तंज करते हुए कहा कि वे कहते है वोट मुझे दो और मैं सीएम बनाऊंगा। मैं अमित शाह से डिबेट करने को तैयार हूं। अमित शाह जहां चाहें मुझसे डिबेट कर लें। साथ ही उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर तंज करते हुए कहा कि चलिए आप सीएम पद का एक उम्मीदवार मत बताइए। संभावित कौन हैं ये बता दीजिए।

मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा कि कल मैंने कहा था कि दिल्ली की जनता दोनों पार्टियों से सवाल पूछना चाहती है, तो भारतीय जनता पार्टी अपना सीएम कैंडिडेट सामने रखे और मैं डिबेट करने को तैयार हूं। ये जनता का अधिकार है कि वे जानें कि उनका वोट किसको जाएगा। वहीं, राम मंदिर पर केजरीवाल ने कहा कि अच्छे कार्य की कोई टाइमिंग नहीं होती। अच्छा काम कभी भी किया जा सकता है, मैं देशवासियों को बधाई देता हूं।