अब ये देश करेगा कोरोना का इलाज मुफ्त, कहा – जनता से नहीं लिया जाएगा एक भी पैसा…

ट्रम्प को कोरोना से ठीक होने के बाद ज्यादा आया मुफ्त इलाजट्रम्प ने इस महीने की शुरुआत में कोरोना से ठीक होने के बाद फ्लोरिडा के सैनफोर्ड में अपनी पहली रैली आयोजित करते हुए अपना चुनावी अभियान शुरू किया.

ट्रम्प ने फ्लोरिडा में अपने समर्थकों से कहा कि पर जो कुछ भी मुझे मिला वह अब अमेरिका के अस्पतालों में सबको उपलब्ध होगा. ट्रम्प को 2 अक्टूबर को कोविड-19 के संक्रमण के कारण वॉल्टर रीड सैन्य चिकित्सा केंद्र में भर्ती कराया गया था.

वॉल्टर रीड में ट्रम्प का एक प्रयोगात्मक एंटीबॉडी कॉकटेल दिया गया जो कोरोनोवायरस स्पाइक प्रोटीन को टारगेट करता है. व्हाइट हाउस के फिजिशियन डॉ. शॉन कॉनले ने 12 अक्टूबर को घोषणा की कि लगातार कई दिनों तक ट्रम्प के कोविड-19 के टेस्ट में नेगेटिव परिणाम आया.

ट्रम्प ने कहा कि “डेमोक्रेट्स हमारी रिकवरी को अवैधानिक लॉकडाउन लगाकर समाप्त कर देंगे जैसे कि आपके गर्वनर अभी कर रहे हैं. ट्रम्प ने बाइडेन द्वारा लॉकडाउन लगवाने का डर दिखाते हुए कहा कि बाइडेन देश को बंद करवा देंगे जिससे वैक्सीन आने में ज्यादा वक़्त लगेगा कोरोना महामारी लम्बी खिंच जाएगी.

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प (US President Donald Trump) ने सभी अमेरिकियों को कोरोनोवायरस (Coronavirus) का इलाज मुफ्त मिलने की घोषणा की है.

राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प विस्कॉन्सिन में एक क्षेत्रीय हवाई अड्डे पर एक चुनावी रैली के दौरान घोषणा की है कि जो एंटीबॉडी (Antibody) इलाज उन्हें मिला वही जनता के लिए मुफ्त उपलब्ध करवाया जाएगा.

कोरोना से हुई अपनी रिकवरी का चुनावी लाभ लेते हुए उन्होंने इस चुनाव को ‘ट्रम्प सुपर रिकवरी’ और ‘बाइडेन डिप्रेशन’ के बीच एक विकल्प बता दिया.

दिन के आरम्भ में मिशीगन में हुई चुनावी रैली में ट्रम्प ने चेतावनी दी कि नवंबर के चुनावों में डेमोक्रेटिक जीत मिशिगन में कोरोनोवायरस की स्थिति को बदतर बना सकती है, साथ ही साथ पूरे अमेरिका को भी बर्बाद कर सकती है.