Breaking News

ऋषिकेश नगर क्षेत्र में लड़की नहीं बल्कि लड़के के साथ कुकर्म का मामला आया सामने

Loading...

ऋषिकेश नगर क्षेत्र में किशोर के साथ कुकर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। वह किशोर को काम के बहाने साथ ले गया था।कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रितेश शाह ने बताया कि इस संबंध में एक महिला ने तहरीर दी। बताया कि सोमेश्वर नगर में रहने वाला बाबा अनिल मौर्य पुताई का काम करता है।

दो सितंबर को बाबा अनिल मौर्य नाबालिग पुत्र को अपने साथ पुताई का काम करवाने के बहाने ले गया था। इसके दो दिन बार उनका पुत्र बदहवास हालत में घर लौटा। कुछ दिन बाद सामान्य होने पर उसने बताया कि अनिल मौर्य ने उसके साथ कुकर्म किया है। तहरीर पर इस मामले में आरोपित के खिलाफ लैंगिक अपराधों से बालकों का संरक्षण अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया।

Loading...

आरोपित बाबा अनिल मौर्य पुत्र स्वर्गीय गणेश प्रसाद मौर्या निवासी गली नंबर एक सोमेश्वर नगर ऋषिकेश को गिरफ्तार कर दिया गया।थाना सहसपुर अंतर्गत एक गांव में तीन माह पूर्व युवती के खोए फोन का फोटो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने के आरोपित युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोप है कि इस युवक ने फोन देने की एवज में शारीरिक संबंध बनाने का दबाव भी बनाया। युवती की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित युवक को रेहड़ापुर छरबा के पास से दबोच लिया। आरोपित से दो और मोबाइल फोन भी बरामद किए। थाना सहसपुर पर बुधवार को थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती ने आकर तहरीर दी कि उसका मोबाइल फोन तीन माह पूर्व कहीं खो गया गया था, जो उसके पड़ोसी फरीद पुत्र अय्युब खान को मिल गया।

आरोपित ने युवती को उसके फोटो व वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी। साथ ही फोन देने की एवज में शारीरिक संबंध बनाने का दबाव भी डाला और फोन पर कई बार धमकी दी। थानाध्यक्ष पीडी भटट ने मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपित फरीद के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया और जांच महिला दरोगा लक्ष्मी जोशी को सौंपी। पुलिस टीम ने मुखबिर की सूचना के आधार पर आरोपित फरीद को रेहड़ापुर छरबा के सरकारी स्कूल के पास दबोच लिया। पुलिस ने आरोपित फरीद के पास से घटना में प्रयुक्त दो मोबाइल फोन भी बरामद किए।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!