नोरा फतेही ने किया जबरदस्त डांस, दिखाए ये मूव्स

नोरा का ये वीडियो तेजी से वायरल होता जा रहा है। वहीं कमेंट बॉक्स में भी फैंस नोरा की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। वैसे ये पहली बार नहीं है जब नोरा के किसी वीडियो ने सोशल मीडिया पर इतना धूम मचाया है।

इससे पहले भी एक्ट्रेस कई बार शो पर शिरकत करती रही हैं, और उन्होंने अपने कई जबरदस्त डांस वीडियोज शेयर किए हैं। पिछले दिनों नोरा ने इसी शो पर गणेश आचार्या के साथ कोका कोला गाने पर जबरदस्त डांस किया था।

इस वीडियो में सुनाई दे रहे गाने को खुद दलेर मेहंदी ने गाया है, और अब अपने ही गाने पर उन्हें डांस करता देख फैंस भी इसे काफी एंजॉय कर रहे हैं। 4.5 लाख से ज्यादा बार देखे गए इस वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट भी कर रहे हैं, और हजारों लोग इसे लाइक भी कर रहे हैं।

एक यूजर ने नोरा को पंजाबी गाने पर डांस करता देख कमेंट किया है- ‘सो स्वीट..नोरा सबसे प्यारी है’। वहीं दूसरे ने लिखा है उफ्फ ‘नोरा’ । वीडियो में नोरा अपने जबरदस्त मूव्स के साथ कातिलाना एक्सप्रेशन देती भी नजर आ रही हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि नोरा फतेही कलर्स के डांस रियलिटी शो डांस दीवाने पर पहुंची हैं। जहां उनके साथ तीन धुरंधर गायककार दलेर मेहंदी, मिका सिंह और बी प्राक भी नजर आ रहे हैं।

इस वायरल वीडियो में नोरा फतेही के साथ तीनों ही सिंगर्स दिलेर मेहंदी के मशहूर गाने ‘तुनक तुनक’ पर डांस कर रहे हैं। इस मजेदार वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है। वीडियो को कलर्स टीवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट पर पोस्ट किया है। जिसे बार बार देखा जा रहा है।

बॉलीवुड की फेमस डांसिंग सेंसेशन नोरा फतेही आज हर किसी की फेवरेट हैं। नोरा डांसर के साथ साथ एक्ट्रेस भी हैं और फैंस की चहीती भी। नोरा को भारी संख्या में लोग सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं ।

जिसका नतीजा है कि वो खुद भी फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए आए दिन अपनी वीडियोज और फोटोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। इसी बीच एक्ट्रेस का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो दलेर मेहंदी, मिका सिंह और बी प्राक के साथ ‘तुनक तुनक’ गाने पर जबरदस्त डांस कर रही हैं।