नीतीश कुमार ने इस नेता को लगाई फटकार, कहा छोड़ दे पार्टी

पवन वर्मा की चिट्ठी पर गुरुवार को नीतीश कुमार ने कहा कि वह (पवन) जा सकते हैं और किसी भी पार्टी में शामिल हो सकते हैं, जिसे वह पसंद करते हैं।

 

अगर किसी के पास कोई मुद्दा है तो वह पार्टी या पार्टी की बैठकों में इस पर चर्चा कर सकता है, लेकिन इस तरह के सार्वजनिक बयान आश्चर्यजनक हैं। वह (पवन) जा सकते हैं और किसी भी पार्टी में शामिल हो सकते हैं, जिसे वह पसंद करते हैं। उन्हें मेरी शुभकामनाएं हैं।’

उन्होंने कहा, “मैं उनकी (पवन वर्मा) की इज्जत करता हूं। भले ही वो हम लोगों की नहीं करते हों। यह उनका अपना निर्णय है जहां जाना हो वहां जाएं।

मुझे इस पर कोई एतराज नहीं है। जेडीयू को समझने की कोशिश कीजिए कुछ लोगों के बयान से जदयू को मत देखिए। जेडीयू बड़ी दृढ़ता के साथ अपना काम करती है और कुछ चीजों पर हमारा स्टैंड बहुत ही साफ होता है। एक भी चीज के बारे में हम किसी असमंजस में नहीं रहते।”

दिल्ली विधानसभा चुनाव में जनता दल यूनाइटेड और भाजपा के गठबंधन को लेकर JDU के वरिष्ठ नेता पवन कुमार वर्मा ने सवाल उठाए थे। उन्होंने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा था कि देशभर में नागरिकता कानून (CAA) को लेकर बीजेपी का विरोध हो रहा है।

JDU भी CAA और राष्ट्रीय नागरिक पंजी (NRC) का विरोध कर रही है लेकिन वहीं उनकी पार्टी ने दिल्ली चुनाव में BJP के साथ गठबंधन कर लिया। जिसके बाद बिहार के मुख्यमंत्री और जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के अध्यक्ष नीतीश कुमार ने कड़ा जवाब दिया है।