अभी – अभी अमेरिका में हुआ ये , 1 की मौत, 7 घायल

बीबीसी ने पुलिस के हवाले से कहा कि बुधवार को हुई इस घटना के संबंध में कम से कम एक संदिग्ध की तलाश की जा रही है। वारदात के स्थल की फुटेज में अधिकारियों को थर्ड एवेन्यू और पाइन स्ट्रीट के पास फुटपाथ पर हताहत हुए लोगों के साथ देखा जा सकता है।

 

पुलिस प्रमुख कारमेन बेस्ट ने घटनास्थल पर संवाददाताओं से कहा कि गोलीबारी की इस घटना में एक महिला की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए हैं। सभी घायलों को हार्बरव्यू मेडिकल सेंटर में भर्ती कराया गया है।

अलजजीरा ने हार्बरव्यू मेडिकल सेंटर के अधिकारियों के हवाले से कहा कि सात लोगों का इलाज किया जा रहा है, जिसमें नौ साल का लड़का भी शामिल है।

सिएटल टाइम्स अखबार ने पास की एक कॉफी शॉप में काम करने वाले टायलर पार्सन्स के हवाले से कहा कि उसने देखा कि अचानक से लोग गिरने लगे हैं और कई लोग गोलीबारी से बचने के लिए उसकी दुकान पर आए।

उसने कहा, “गोलीबारी की यह घटना बस डरा देने वाली थी।”

दो दिन में इलाके में हुई गोलीबारी की यह तीसरी घटना है। इस तरह की घटना का प्रभाव पूरे अमेरिका के स्कूल, चर्च, सिनेमा और अन्य स्थानों पर पड़ा है।

अमेरिका के सिएटल शहर स्थित एक व्यस्त इलाके में एक बंदूकधारी व्यक्ति ने गोलीबारी की। इस घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि सात अन्य घायल हो गए। पुलिस ने ट्विटर पर इस बात की पुष्टि करते हुए कहा है कि वह आरोपियों की तलाश कर रहे हैं।