Nissan Magnite पर मिल रहा ये बड़ा ऑफर , जाने कीमत से लेकर फीचर

Magnite का डिजाइन बोल्ड है. इसका फ्रंट, साइड और बैक प्रोफाइल काफी बेहतर तरीके से डिजाइन किया गया है. यह कहीं से भी आपको छोटी एसयूवी नहीं लगती. इसके फ्रंट ग्रिल, टेल लाइट्स और अलॉय वील्स का डिजाइन भी काफी कूल लगता है.

कंपनी ने इसके इंटीरियर के डिजाइन को काफी सिंपल रखा है. इसकी प्लास्टिक की क्वॉलिटी और फिट फिनिश ठीक है. कार के एंट्री लेवल वेरिएंट की प्राइस 5.49 लाख रुपये है.

खबरों के मुताबिक निसान की कॉम्पैक्ट एसयूवी को इंडोनेशिया, दक्षिण अफ्रीका और नेपाल में एक्सपोर्ट शुरू कर दिया गया है. कंपनी ने 1,220 यूनिट्स को एक्सपोर्ट्स के लिए रखा गया है.

बता दें कि निसान मैग्नाइट को Make In India – Make For The World के आधार पर मैन्युफैक्चर किया गया था. निसान की इस कार को इस साल फरवरी में नेपाल में लॉन्च किया गया था. लॉन्च के एक महीने में इस कार की 2,292 बुकिंग हो गई. साथ ही 1,580 यूनिट्स की सेल भी हो गई.

दिग्गज ऑटो कंपनी Nissan की पॉपुलर कॉम्पैक्ट एसयूवी निसान मैग्नाइट भारत में धूम मचाने के बाद अब विदेशों में धमाल मचा रही है. पिछले साल भारत में लॉन्च की गई थी.

इस कार को भारत में बहुत अच्छा रेस्पॉन्स मिला. कार का वेटिंग पीरियड हमेशा ज्यादा रहता है. अब ये एसयूवी कई देशों में एक्सपोर्ट की जा रही है. आइए जानते हैं इस कार की बिक्री किन-किन देशों में शुरू की गई है.