Airtel ने ग्राहकों के लिए लॉंच किया ये नया प्लान , दो महीने फ्री मिलेगा…

यूजर्स को इस प्लान में अमेज़न प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन का मुफ्त ट्रायल पूरे 30 दिनों के लिए दिया जाता है। इसके साथ ही इस प्लान में यूजर को एयरटेल Xstream Premium और Wynk म्यूजिक का फ्री एक्सेस दिया जाता है।

 

इस प्लान को खरीदने पर यूजर्स को एक साल के लिए Shaw Academy के ऑनलाइन कोर्स का फ्री एक्सेस और FASTag रिचार्ज पर 100 रुपये का Cashback भी दिया जाता है।

Airtel ने अपने यूज़र्स के लिए नया रिचार्ज प्लान पेश कर दिया है, जिसकी कीमत 456 रुपये है। एयरटेल के इस प्लान में यूज़र को 50 GB डेटा के साथ अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग (Unlimited Voice Calling) की सुविधा भी दी जाती है।

कंपनी के इस प्लान की Validity पूरे 60 दिनों की है, जिसमें यूज़र को हर दिन के 100 SMS दिए जाते हैं। 50 GB डेटा का पूरा इस्तेमाल करने के बाद यूज़र को 1MB के लिए 50 पैसे का शुल्क देना पड़ेगा। रोजाना के 100 SMS खत्म होने के बाद ग्राहकों को लोकल SMS के लिए 1 रुपये और नेशनल SMS भेजने के लिए 1.5 रुपये का शुल्क देना होगा।

आज कल टेलीकॉम कंपनियां ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए नई से नई ऑफर्स लेकर आ रही हैं। इन प्लान्स में ग्राहकों को शानदार सुविधाएं मिल रही हैं। जहां एक तरफ रिलायंस जियो के कस्टमर्स काफी तेजी से बढ़ रहे हैं ।

वहीं दूसरी तरफ एयरटेल अपने नेटवर्क को और भी मजबूत कर रहा है। एयरटले अपने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए नए ऑफर्स लेकर आई है। इस रिचार्ज प्लान की कीमत 456 रुपये है।

जिसमें यूज़र को अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 60 दिनों की वैलिडिटी दी जाती है। साथ ही इसमें 50 GB डेटा और 100 SMS रोजाना के दिए जाते हैं। ये प्लान वोडाफोन आईडिया में मिलने वाले 449 रुपये के प्लान के जैसा ही है। आइए इस प्लान के बारे में आपको विस्तार में बताते हैं.