निर्भया के दोषियों को अचानक हुआ ये, मुंह से आया खून

निर्भया के दोषियों को अचानक हुआ ये, जैसे – जैसे फांसी की की तारीख नजदीक आ रही है. वैसे ही दोषी बचने के लिए नई- नई तरकीबें सोच रहे हैं।

डेथ वारंट के मुताबिक, 3 मार्च को निर्भया के दोषियों को फांसी दी जानी है। लेकिन दोषि फांसी से बचने के लिए अपनार रहे ये तरीका. फांसी से बचने के लिए दोषी ने किया ऐसा काम, जानकर लोग हुए हैरान.

इस घटना की जानकारी तत्काल वरिष्ठ अधिकारियों को दी गई। इसके बाद उसकी मेडिकल जांच की गई और एक्सरे कराया गया। रिपोर्ट आने के बाद विनय का दावा गलत साबित हुआ। जेल अधिकारियों का कहना है कि चारों दोषी पूरी तरह स्वस्थ हैं।

इसे लेकर दोषियों की नींद उड़ गई है। दोषी विनय इस बात से ज्यादा परेशान है और लगातार अपने को बीमार दिखाने की कोशिश में जुटा है। कुछ दिन पहले उसने दीवार पर सिर पटककर खुद को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की थी। अब उसने पिन निगलने का दावा किया है

निर्भया के दोषियों की फांसी की तारीख नजदीक आ रही है। जैसे-जैसे फांसी का दिन नजदीक आ रहा है वैसे ही दोषी बचने के लिए नई- नई तरकीबें सोच रहे हैं। फांसी की तारीख करीब आते देख निर्भया के दोषी विनय का खुद को बीमार दिखाने की कोशिश कर रहा है। शुक्रवार को उसने जेल अधिकारियों के होश यह कहकर उड़ा दिए कि उसने एक पिन निगल लिया है और उसके मुंह से खून आ रहा है।