युवती को फ्लैट में बुलाकर दोस्तो ने इंजेक्शन लगाकर किया ये …

राजधानी के अलीगढ़ में रहने वाली युवती ने बताया कि उसके दोस्त गुरबाज ने 16 फरवरी को चिनहट में एमिटी यूनिवर्सिटी के पास अपने अपार्टमेंट में मिलने बुलाया था।

 

यहां पहुंचने पर गुरबाज ने उसे नशा करवाया, फिर उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर उससे गैंगरेप किया। जब उसने विरोध करने की कोशिश की तो धमकाया और मारपीट की।

यही नहीं कुछ देर बाद अपने दोस्तों को भी बुला लिया, जिन्होंने आते ही उसके साथ जबरदस्ती संबंध बनाने की कोशिश की। युवती के विरोध करने पर दोस्तों ने उसे एलएसडी का इंजेक्शन लगा दिया और नशे में आते ही उसका रेप किया। इसके बाद उसे कमरे में बंद कर चले गए।

आरोप है कि दोस्तों ने पीड़िता के पास मौजूद 50 हजार रुपए और स्कूटी भी लूट ली। किसी तरह घर पहुंची युवती ने मां को पूरी घटना बयां की। इसके बाद 16 फरवरी को ही चिनहट थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाने पहुंची, लेकिन पुलिस ने केस दर्ज नहीं किया।

पी की राजधानी लखनऊ में युवती से गैंगरेप का मामला सामने आया है। युवती के दोस्तों ने अपने साथियों के साथ​ मिलकर पहले युवती को एलएसडी का नशा ​दिया फिर उसके साथ हैवानियत की।

इंस्पेक्टर चिनहट सचिन कुमार सिंह ने बताया​ कि पीड़िता की लिखित तहरीर पर उसके दोस्त समेत तीन लोगों के खिलाफ गैंगरेप समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की गई है।