न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने किया ये काम , देख लोग हुए हैरान

आईपीएल के गवर्निंग काउंसिल के चेयरमैन ब्रजेश पटेल ने कहा कि बीसीसीआई यूएई सरकार से आईपीएल की मेजबानी की अंतिम बात कर रहा है।

यानी आईपीएल इस साल के अंत में संभव हो सकता है। इस बीच मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज बोल्ट ने इस टूर्नामेंट में खेलने को लेकर अनिश्चतता दिखाई है।

मुंबई इंडियंस ने उन्हें दिल्ली कैपिटल्स से इसी साल खरीदा है। ट्रेंट बोल्ट ने कहा कि वह आईपीएल के अपडेट से जुड़े हुए हैं, लेकिन अभी तक आईपीएल को लेकर बहुत सी बातें कही जा रही हैं। चीजें रोज बदल रही हैं। मैं चीजों के स्पष्ट होने का इंतजार करूंगा।

आईसीसी ने इस साल होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप को स्थगित कर दिया है। ऐसे में अब अक्टूबर-नवंबर की विंडो में आईपीएल के लिए रास्ता साफ हो गया है।

अब बीसीसीआई आईपीएल के लिए प्लानिंग की तैयारी में जुट रहा है। आईपीएल में खेलने के लिए कई विदेशी खिलाड़ी उत्साहित हैं, लेकिन ट्रेंट बोल्ट अभी इसमें खेलने को लेकर कॉन्फिडेंट नहीं हैं।

मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट इस साल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2020) में खेलेंगे या नहीं? इस बात को लेकर सुनिश्चित नहीं हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आईपीएल का संभावित शेड्यूल 26 सितंबर से 8 नवंबर तक यूएई में तय हुआ है।