नए लुक में लांच हुई Maruti Swift , जानिए फीचर से लेकर कीमत

मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर शशांक श्रीवास्तव ने इस मौके पर कहा कि, “स्विफ्ट लगभग 14 वर्षों से भारतीय सड़कों पर मौजूद है.

यह मारुति सुजुकी के महत्वपूर्ण और सफल मॉडल में से एक रही है। कंपनी अब इसे और भी स्पोर्टी अपील देकर वाहन की लोकप्रियता को और अधिक बढ़ाने पर विचार कर रही है। सभी स्विफ्ट उत्साही और प्रशंसकों के लिए यह लिमिटेड एडिशन स्टाइलिश और स्पोर्टी का एक नया तरीका प्रदान करता है।”

नए लिमिटेड एडिशन को वर्तमान मॉडल की कीमत से करीब 24,000 रुपये अधिक की कीमत पर उतारा गया है। बता दें, फिलहाल स्विफ्ट की कीमत 5.19 लाख रुपये शुरू होती है।

वहीं नए मॉडल में एरोडायनामिक स्पॉइलर और बॉडी-साइड मोल्डिंग के अलावा ग्रिल, टेल लैंप और फॉग लैंप पर ऑल-ब्लैक गार्निश मिलती है। अंदर की तरफ स्पोर्टी सीट कवर के साथ पहले से मौजूद गोल डायल और फ्लैट-बॉटम स्टीयरिंग व्हील दिए गए हैं।

देश की सबसे बड़ी वाहन निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी ने भारत में अपनी लोकप्रिय कार स्विफ्ट का लिमिटेड एडिशन लॉन्च ​कर दिया है। जिसमें कंपनी ने डिजाइन के साथ कैबिन में कॉस्मेटिक अपडेट किए हैं। स्विफ्ट का लिमिटेड एडिशन वर्तमान मॉडल की तुलना में काफी अलग है। इसमें एक ऑल-ब्लैक कलर थीम का प्रयोग किया गया है।