नए लुक के साथ पेश हुईं Kia Sonet और Seltos, जाने कीमत और फीचर

नई किआ सेल्टॉस में 17 नये फीचर्स दिए गए हैं. जिसमें स्मार्ट एयर प्यूरीफायर जैसे खास फीचर्स भी शामिल हैं. इससे आप कार में वायरस और बैक्टीरिया से प्रोटेक्ट रहेंगे. कंपनी का दावा है कि इससे वायरस और बैक्टीरिया पूरी तरह से खत्म हो जाएगा.

नई कार में आपको रिमोट इंजन स्टार्ट भी दिया जाता है जो मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आता है. नई किआ सेल्टॉस में वायरलेस फ़ोन प्रोजेक्शन ऑन कार टचस्क्रीन, ओवर दि एयर मैप अपडेट्स, एडीशनल वॉइस कमांड ऑन UVO कनेक्टेड कार सिस्टम जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं. आप इससे सनरूफ और ड्राइवर विंडो को कंट्रोल कर सकते हैं.

आपको बता दें कि iMT से लैस सेल्टॉस 1.5 Petrol HTK+ वेरिएंट में उपलब्ध है. कंपनी ने सेल्टॉस का एक और प्रीमियम वेरिएंट लॉन्च किया है, जो 1.4T-GDI Petrol GTX (O) में मिल रहा है.

नई सॉनेट में HTX ट्रिम ऑटोमैटोक ऑप्शन दिया जा रहा है, जिसमें HTX 7DCT (1.0T-GDI पेट्रोल) और HTX 6AT (1.5 डीजल) वेरिएंट शामिल है.

2021 Kia Seltos की शुरुआती एक्स शोरुम कीमत 9,95,000 रुपये है वहीं 2021 Kia Sonet की शुरूआती कीमत 6,79,000 रुपये है. कंपनी ने दोनों एसयूवीज की बुकिंग्स भी शुरू कर दी है. कंपनी ने नई सेल्टॉस और सोनेट में पैडल शिफ्टर्स दिए गए हैं. कंपनी अब Sonet के बाद Seltos में भी iMT तकनीक ऑफर हो रही है.

भारत में बिकने वाली टॉप कारों की लिस्ट में Kia India की Seltos और Sonet SUV शामिल हैं. कंपनी ने अब 2021 Seltos और 2021 Sonet का नया फेसलिफ्ट वर्जन नए लोगो के साथ लॉन्च किया है. दोनों कार की भारत में जबरदस्त डिमांड है.

किआ की कारों को उसके शानदार फीचर्स की वजह से सबसे ज्यादा पसंद किया जा रहा है. किआ सेल्टॉस और सोनेट का ड्राइविंग एक्सपीरिएंस भी बेहतरीन है.

अब कंपनी ने दोनों नए मॉडल्स में कुछ नए फीचर्स शामिल किए हैं. साथ ही टॉप मॉडल्स में दिए जाने वाले कुछ फीचर्स को लोअर वेरिएंट्स में भी शामिल किया जा रहा है.