नए अवतार मे WagonR स्माइल हुई लॉंच , जाने दमदार फीचर

कंपनी ने इस कार में स्लाइडिंग डोर्स का इस्तेमाल किया है, जैसे ओमनी में देखने को मिलते हैं. इस कार की ऊंचाई को कंपनी ने मौजूदा WagonR से 45 MM ज्यादा रखा है. कार में पीछे की तरह वर्टिकल शेप में टेललैंप दिए गए हैं, जिसमे ड्यूल पेंट स्कीम ऑफर किया जा रहा है.

 

 WagonR स्माइल के इंटीरियर को कंपनी ने मौजूदा WagonR से कुछ हट कर तैयार किया है. इसका इंटीरियर ऐसी तैयार किया गया है कि यह युवाओं की पहली पसंद बन जाये.

कंपनी ने इसमें मांउटेड स्टीयरिंग व्हील, ट्चस्क्रीन इंफोटेंमेंट सिस्टम और डैशबोर्ड से लगा गियरनॉब दिया है. कंपनी ने इसके केबिन में ड्यूल टोन थीम का इस्तेमाल किया है, जो काफी आकर्षक दिखाई देता है.

कंपनी ने इस कार को मिनी वैन जैसे डिज़ाइन और बॉक्सी लुक दिया है. इस कार के फ्रंट में रेडिएटर ग्रिल और राउंड शेप हेडलाइट्स दिए गए हैं. कंपनी ने इस कार के सालाना 60,000 यूनिट्स की बिक्री का लक्ष्य रखा है, जिसके अनुसार कंपनी को हर महीने लगभग 5,000 यूनिट्स की बिक्री करनी होगी.

जापानी कार निर्माता कंपनी सुजुकी ने अपने बाज़ारों के लिए WagonR के नए अवतार WagonR स्माइल को लॉन्च किया है. कंपनी ने इस कार को एमपीवी का डिज़ाइन दिया है, जिसमे स्लाइडिंग डोर्स दिए गए हैं.

कंपनी ने फिलहाल इस एमपीवी को घरेलु बाज़ारों के लिए पेश किया है, अन्य देशों में इसके लॉन्च को लेकर अभी कोई जानकारी सांझा नहीं की गई है. कंपनी ने WagonR स्माइल की शुरुआती कीमत लगभग 8.30 लाख रुपये तय की है.वहीं इस कार के टॉप वेरिएंट की कीमत लगभग 11.44 लाख रुपये तय की गई है.