भारत मे लॉंच हुई 2021 Moto Guzzi V85 TT एडवेंचर बाइक , जाने शानदार फीचर

Moto Guzzi की मिडिलवेट एडवेंचर बाइक का वजन 230 किलोग्राम है और यह एक बार में 23-लीटर ईंधन को समायोजित कर सकती है। बाइक के कुछ प्रमुख इलेक्ट्रॉनिक्स फीचर्स में 4.3 इंच का टीएफटी इंस्ट्रूमेंट कंसोल, पांच राइडिंग मोड्स, ट्रैक्शन कंट्रोल, क्रूज कंट्रोल और एबीएस शामिल हैं।

 

एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) और ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम में चयनित मोड के आधार पर हस्तक्षेप के विभिन्न स्तर होते हैं। इसमें फुल LED लाइटिंग पैकेज भी मिलता है। Moto Guzzi V85TT एक मिडिलवेट एडवेंचर बाइक है जो ट्रायम्फ टाइगर 900 के समान स्थान पर प्रतिस्पर्धा करती है।

मोटरसाइकिल 853 सीसी, ट्रांसवर्स वी-ट्विन, टू-वाल्व इंजन के साथ आती है जो 7,500 आरपीएम पर 75 बीएचपी की मैक्सिमम पावर जेनरेट करता है। मोटरसाइकिल अपसाइड-डाउन 41 मिमी हाइड्रोलिक टेलीस्कोपिक फ्रंट फोर्क के साथ आती है जिसमें एडजस्टेबल एक्सटेंशन और स्प्रिंग प्रीलोड होता है।

इस मोटरसाइकिल के रियर में मोनो-शॉक सस्पेंशन दिया गया है। ब्रेक लगाने के लिए बाइक में फ्रंट व्हील पर ब्रेम्बो फोर-पिस्टन कैलिपर्स का उपयोग किया गया है, और पीछे की तरफ सिंगल 260 मिमी डिस्क हैंडल ब्रेकिंग ड्यूटी के लिए टू-पिस्टन कैलिपर का उपयोग किया गया है। ब्रेक ABS के सेफ्टी नेट के साथ काम करते हैं।

 पियाजियो ने भारतीय बाजार में नई Moto Guzzi V85 TT मिडिलवेट एडवेंचर बाइक को लॉन्च कर दिया है। बाइक की कीमत 15.40 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) रखी गई है, जो पिछली पीढ़ी के मॉडल की तुलना में लगभग 3 रुपये लाख महंगी है। नई Moto Guzzi V85 TT कड़े BS 6 उत्सर्जन मानकों को पूरा करती है और इसमें कई बेहतरीन फीचर्स को शामिल किया गया है।