नई Datsun Redi-GO हुई लॉन्च, जानिए ये है खासियत

कंपनी ने कार के कैबिन को पहले से प्रीमियम बनाने की कोशिश की है। नई रेडी-गो का इंटीरियर ब्लैक कलर में है। डैशबोर्ड की चौड़ाई पर सिल्वर फिनिश और सेंटर कंसोल के चारों ओर क्रोम दिया गया है।

कार में 3-स्पोक स्टीयरिंग वील, फ्रंट पावर विंडो और ऐंड्रॉयड ऑटो, ऐपल कारप्ले, ब्लूटूथ, विडियो प्लेबैक और वॉयस रिकग्निशन के साथ 8-इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम है।

नई रेडी-गो में एबीएस, ईबीडी, ड्राइवर साइड एयरबैग, रियर डोर चाइल्ड सेफ्टी लॉक, ड्राइवर-पैसेंजर सीट बेल्ट रिमाइंडर, ओवर स्पीड वॉर्निंग, हाई माउंटेड स्टॉप लैम्प और रियर पार्किंग सेंसर्स जैसे फीचर स्टैंडर्ड, यानी बेस वेरियंट से ही मिलेंगे।

टॉप वेरियंट में पैसेंजर साइड एयरबैग और प्रोजेक्शन गाइड के साथ रिवर्स पार्किंग कैमरा भी दिया गया है। दैटसन रेडी-गो फेसलिफ्ट पहले की तरह 0.8-लीटर और 1.0-लीटर पेट्रोल इंजन के साथ आई है।

कार निर्माता कंपनी Datsun ने अपनी सस्ती कार Redi-GO का नया मॉडल लॉन्च कर दिया है। दैटसन ने इसे चार वेरियंट लेवल (D, A, T, T(O)) में बाजार में उतारा है।

रेडी-गो पहले की तरह दो पेट्रोल इंजन ऑप्शन में आई है। Datsun Redi-GO फेसलिफ्ट की शुरुआती कीमत 2.83 लाख रुपये है। पुराने मॉडल के मुकाबले 2020 Datsun Redi-GO के लुक में कई बदलाव हुए हैं।

फ्रंट और रियर बंपर की डिजाइन में भी बदलाव किए गए हैं।नकार 14-इंच वील्ज के साथ आई है, जिसके साथ ड्यूल-टोन कवर्स हैं। दैटसन ने रेडी-गो के इंटीरियर में भी बदलाव किए हैं।