साड़ी न दिलाने पर पत्नी ने खुलेआम किया ऐसा काम, देख उड़े पति के होश

इस सनसनीखेज वारदात में एक बात व ध्यान देने वाली है कि एक मां ने अपनी मासूम बच्ची को इतनी बेरहमी से केवल इसलिए मार डाला क्योंकि उसके पति ने उसकी बात नहीं माना था.

 

इसी के साथ उसे साड़ी नहीं दिलाई थी। इस घटना का जो वीडियो सामने आया है उसमें आरोपी महिला बच्ची को पटकते हुए कह रही है कि जिस दिन तू पैदा हुई थी .

मेरे लिए उसी दिन मर गई थी। पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्त में ले लिया है व बच्ची के मृत शरीर को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

घटना के पश्चात् परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। बताया जा रहा है कि परिजन बच्ची को एक प्राइवेट अस्पताल भी लेकर गए थे परन्तु वहां डॉक्टरों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया था। पुलिस मुद्दे की जाँच पड़ताल में जुटी गई है।

अलीगढ़ में एक मां ने छोटी सी बात का गुस्सा अपनी ही 7 महीने की बच्ची पर उतार दिया। महिला ने उसकी इस कदर पिटाई कर डाली की बच्ची की मृत्यु हो गई।

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से क्राइम की ऐसी समाचार सामने आई जिसने सबको सोचने पर विवश कर दिया हैं। यह एक्सीडेंट अलीगढ़ में एक 7 महीने की बच्ची को उसकी मां ने जमीन पर पटक-पटक कर मृत्यु के घाट उतार डाला।

यही नहीं इस बीच बच्ची की बुआ वीडियो रिकॉर्डिंग तो करती रहीं परन्तु उन्होंने बच्ची को बचाने की जरा सी भी प्रयास नहीं की थी।