नेहा शर्मा ने मचाया तहलका, तस्वीरे देख लोग हुए पागल

नेहा शर्मा हाल ही में अपने बीटीएस वीडियो में कैमरे के लिए कुछ पोज देती हुई दिखाई दी। जिसकी झलक उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में तस्वीरें शेयर कर दी।

इस वीडियो में नेहा शर्मा ब्लैक ड्रॉस्ट्रिंग बिकिनी टॉप और एक मैचिंग बिकिनी बॉटम स्टाइल में ब्लैक एंड व्हाइट स्ट्राइप्ड लॉन्ग बीच श्रग को कैरी करती नजर आ रही हैं।

साथ ही नेहा ने न्यूड ब्राउन लिप्स के साथ मिनिमल ग्लैम लुक किया था। अपने बालों को नेहा ने ढीला और क्रिम्प्ड रखा था। नेहा इस लुक में काफी हॉट नजर आ रही हैं। वहीं इस वीडियो पर फैन्स जमकर लाइक और कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा ‘बहुत गॉर्ज‍ियस लग रही हैं’, एक ने लिखा ‘क्वीन। सोशल मीडिया पर नेहा की ये पोस्ट आग लगा रही है।

बता दें कि नेहा ने साल 2010 में रिलीज हुई फिल्म ‘क्रुक’ में किसर इमरान हाशमी के अपोजिट हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था । नेहा अपने हॉटनेस और बोल्डनेस के कारण सोशल मीडिया पर लोकप्रिय है । नेहा शर्मा क्या सुपर कूल है हम, चिरूता, युवातान और जयंताभाई की लव स्टोरी में अभिनय के लिए जानी जाती हैं।

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस नेहा शर्मा (Neha Sharma) किसी पहचान की मोहताज नहीं है । वो फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा बन चुकी हैं । नेहा शर्मा सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव हैं और अपने फैन्स के साथ इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्ड पिक्चर्स शेयर करने के लिए काफी पॉपुलर हैं।

इसी बीच एक बार फिर नेहा ने अपनी हॉट तस्वीरों (Neha Sharma Bikini Pictures) से फैन्स का दिल धड़का दिया है। बिकिनी पहन नेहा ने सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया है।