अक्षय कुमार की फिल्म ‘बेल बॉटम’ ने कमाए इतने करोड़ , जानकर चौक उठे फैस

‘बेल बॉ़टम’ को रविवार के दिन रक्षाबंधन के त्यौहार का फायदा मिला और फिल्म की कमाई में सीधे 35 फीसदी का उछाल आया। इससे पहले गुरुवार को रिलीज हुई बेल बॉ़टम ने पहले दिन 2.75 करोड़ और दूसरे दिन भी महज 2.75 करोड़ रुपए की ही कमाई की।

इसके बाद शनिवार को फिल्म की कमाई थोड़ी बढ़ी और कुल 3.25 करोड़ रुपए का कलेक्शन हुआ। इस तरह अपनी रिलीज के शुरुआती तीन दिनों में बेल बॉटम 8 करोड़ रुपए की कमाई का ही आंकड़ा पार कर पाई।

वहीं, एंटरटेनमेंट वेबसाइट स्पॉटबॉय से बात करते हुए अक्षय कुमार ने कहा कि इस समय जिस तरह के हालात हैं, अगर बेल बॉटम ने 30 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया, तो ये भी 100 करोड़ रुपए के बराबर हैं और अगर फिल्म ने 50 करोड़ का आंकड़ा छुआ तो ये 150 करोड़े रुपए के बराबर होंगे। हालांकि बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से अलग, बेल बॉटम को फिल्म समीक्षों ने एक अच्छी फिल्म बताया है। फिल्म में अभिनेत्री लारा दत्ता ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाई है।

फिल्म ‘बेल बॉटम’ सिनेमाघरों में 19 अगस्त को रिलीज हुई और शुरुआती दो दिनों में 3 करोड़ रुपए का आंकड़ा भी पार नहीं कर पाई। ‘बॉलीवुड हंगामा’ के मुताबिक, अक्षय कुमार की बेल बॉटम ने अपनी रिलीज के शुरुआती चार दिन में केवल 12.65 करोड़ रुपए की कमाई की है। इनमें से 4.30 करोड़ रुपए का कलेक्शन बेल बॉटम ने अकेले रविवार यानी रक्षाबंधन को किया।

कोरोना वायरस महामारी ने देश के बड़े आर्थिक सेक्टरों के साथ-साथ बॉलीवुड को भी बुरी तरह प्रभावित किया है। बीते करीब डेढ़ साल में लॉकडाउन की वजह से जहां कई बार फिल्मों और सीरियल की शूटिंग पर ब्रेक लगा, वहीं सिनेमाघरों को भी भारी आर्थिक संकट का सामना करना पड़ा है।

ऐसे हालात में और कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर के बीच अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉ़टम सिनेमाघरों में रिलीज हुई, लेकिन अपनी रिलीज के चार दिनों के भीतर यह फिल्म कोई खास कमाई नहीं कर पाई है। जानिए, पिछले चार दिनों में फिल्म बेल बॉटम का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन?