नेहा धूपिया ने इमोशनल नोट लिखकर ट्रोलर्स को दिया मुँह तोड़ जवाब, कहा:’दुर्भाग्य से हिंसा के…’

नेशनल टीवी पर एक कंटेस्टेंट को गाली देकर लगातार ट्रोल हो रही नेहा धूपिया ने इमोशनल नोट लिखकर ट्रोल का जवाब दिया है। नेहा धूपिया (Neha Dhupia) ने कहा, “रोडीज एक ऐसा शो है जिसमें मैंने पांच वर्ष बिता दिए व इसमें हर एक लम्हे को एंजॉय किया। इसने मुझे सारे हिंदुस्तान से वाकिफ कराया व वास्तव में देश के असल रॉकस्टार्स से रूबरू कराया। लेकिन बीते दो हफ्ते से जो रहा है उसे ना तो मैं पसंद कर रही हूं ना ही स्वीकार कर सकती हूं। हाल ही में प्रसारित हुए एक एपिसोड में मैंने हिंसा के विरूद्ध आवाज उठाई। ”

नेहा धूपिया ने अपने ट्वीट में लिखा, “दुर्भाग्य से हिंसा के विरूद्ध बोलने पर मेरे साथ सबकुछ अच्छा नहीं हो रहा। एक शख्स ने मुझसे बोला कि उसकी गर्लफ्रेंड ने उसे धोखा दिया तो उसने अपनी गर्लफ्रेंड को चाटा मार दिया। मुझे उसकी बात अच्छा नहीं लगी। इसलिए मैंने उस शख्स की क्लास लगाई। मैंने स्त्रियों की सुरक्षा की दृष्टि से आवाज उठाई थी। ”

नेहा ने आगे लिखा, “हर शख्स के अपने चुनाव होते हैं। कोई किसी से प्यार करे ना करे ये उसकी अपनी चॉयस है। लेकिन ऐसे में कोई फिजिकल नहीं हो सकता। यह वस्तु मुझे अच्छा नहीं लगी तो मैंने आवाज उठाई। लेकिन मेरी एक पोस्ट पर 55 हजार से ज्यादा कमेंट आए। इसमें ज्यादातर निगेटिव थे। लेकिन मैं तब भी चुप रही। लेकिन बीते कुछ दिनों से उन लोगों को भी परेशान व मानसिक तौर पर प्रताड़ित किया जा रहा है जिनका इससे कोई लेना-देना नहीं है। ”

मेरे पिता, मेरी बेटी को लोग दे रहे हैं गालियांः नेहा धूपिया

मामले को लेकर नेहा धूपिया लिखती हैं, “मेरे द्वारा की टिप्पणी पर ऐसी प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं, जिस पर मैं चुप नहीं रह सकती। अब मेरे परिवार, मेरे दोस्तों, मेरे-वर्कर्स यहां तक के मेरे पिता के व्हाट्सएप पर गालियों की बरसात की जा रही है। हमें गालियां दी जाती हैं, हमें प्रताड़ित किया जा रहा है। मेरे बेटी के पेज गालियों के अतिरिक्त कुछ नजर नहीं आ रहा। ये मुझे कतई बर्दाश्त नहीं।