NCB ने दीपिका पादुकोण से की पूछताछ, सामने आया ये बड़ा सच, अब बहा रही आंसू…

दीपिका ने NCB से पहले मैनेजर करिश्मा के साथ ड्रग चैट करना कबूल किया था । 28 अक्टूबर, 2017 को एक चैट में, दीपिका और करिश्मा ने ड्रग्स के बारे में बात की। हालांकि, उसने ड्रग्स लेने से इनकार कर दिया।

 

जब वह और करिश्मा आमने-सामने बैठीं और ड्रग चैट के बारे में पूछा, तो दोनों ने इस बात से इनकार किया कि वे ड्रग्स ले रहे थे। हम ड्रग्स नहीं लेते हैं। कयामत लगती है। जो कि एक अलग प्रकार की सिगरेट है।

जो बहुत सी चीजों से भरा हो। दीपिका स्वीकार करती हैं कि वह डोप (सिगरेट) लेती हैं। हालांकि, उसने यह नहीं बताया कि इसमें ड्रग्स थे या नहीं। यह पता चला है कि दीपिका ने NCB पूछताछ के दौरान कई अस्पष्ट जवाब दिए। यह पता चला है कि एनसीबी के अधिकारी उसके जवाबों से संतुष्ट नहीं थे।

सूत्रों के अनुसार, अधिकारियों ने उसे इमोशनल कार्ड नहीं खेलने की चेतावनी दी। रोने के बजाय, आपको सभी प्रश्नों का सही उत्तर देना चाहिए। अंत में, NCB के अधिकारियों ने भी हाथ मिलाया और दीपिका को समझाया। सच कहा जाए, तो आपकी मुश्किलें कम हो सकती हैं। इसलिए रोने के बजाय सच बताएं, अधिकारियों ने उसे बताया।

इंडिया टुडे ने NCB के सूत्रों के हवाले से बताया। सूत्रों के मुताबिक, दीपिका शनिवार को सुबह 10 बजे NCB ऑफिस पहुंची। इसके तुरंत बाद, उससे पूछताछ शुरू हुई। इस बीच, उसने कबूल किया कि उसने ड्रग्स के बारे में बात की थी।

लेकिन खुद ड्रग्स लेने से इनकार किया। पूछताछ के दौरान एक के बाद एक सवाल पूछे जाने पर दीपिका अचानक फूट पड़ी। ऐसा एक बार नहीं बल्कि तीन बार हुआ। उसकी आँखों में आँसू थे।

दीपिका पादुकोण शनिवार को एनसीबी के सामने ड्रग मामले में पेश हुईं। करीब पांच घंटे तक उससे पूछताछ की गई। इस बार दीपिका को NCB के कई कठिन और कठिन सवालों का सामना करना पड़ा। दीपिका ने इन सवालों को खत्म करते हुए एक बार नहीं बल्कि तीन बार आंसू बहाए।