Pune: Indian bowler Navdeep Saini celebrate with team mates the wicket of Sri Lankan batsman Kusal Perera during the third T20 cricket match against Sri Lanka and India at Maharashtra Cricket Association Stadium in Pune, Friday,Jan. 10, 2020. (PTI Photo/Kunal Patil) (PTI1_10_2020_000235B)

विराट कोहली को लेकर नवदीप सैनी ने कही ये बात , जानकर लोग हुए हैरान

नवदीप सैनी ने टाइम्स नाउ को दिए एक इंटरव्यू में कहा, ”विराट भैया हमेशा सुनते हैं। सबसे पहले वह उम्मीद करते हैं कि गेंदबाज टीम प्लान के हिसाब से बॉलिंग करे।

 

लेकिन अगर यह काम नहीं करता तो वह बचाव के लिए आगे आते हैं। वह गेंदबाज के पास आते हैं और उसकी राय मांगते हैं। वह हमेशा गेंदबाजों की सलाह की सराहना करते हैं और यह बेहद जरूरी भी है।”

विराट की कप्तानी में भारतीय टीम ने तेज गेंदबाजों की अगुवाई में अलग-अलग कंडिशंस में जीत हासिल की। इस वक्त भारत का पेस अटैक दुनिया के बेस्ट पेस अटैक में से एक हैं। भारतीय तेज गेंदबाज नवदीप सैनी ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि विराट कोहली पेसर्स के साथ किस तरह से डील करते हैं।

कोहली की कप्तानी में भारतीय क्रिकेट टीम में काफी बदलाव हुआ। टीम ने बडे़-बड़े मैच और सीरीज जीतीं। विराट की कप्तानी में टीम इंडिया के खिलाड़ियों की फिटनेस मे भी गजब का बदलाव देखने को मिला, जिसकी असर टीम के परफॉर्मेंस पर भी नजर आया।

महेंद्र सिंह धोनी के 2017 में कप्तानी छोड़ने के बाद विराट कोहली ने भारतीय क्रिकेट टीम की कमान संभाली। इससे पहले विराट को 2014-15 में धोनी के टेस्ट क्रिकेट से रिटायर होने के बाद टेस्ट टीम का कप्तान बनाया गया था।