रेड साड़ी में नताशा पूनावाला ने ढाया कहर, इंटरनेट पर लगाई आग

भारतीय सोशलाइट और बिजनेसवुमेन नताशा पूनावाला ने मेट गाला 2022 में भारत का प्रतिनिधित्व किया। नताशा पूनावाला रेड कार्पेट पर बिजली की तरह चमकीं और हर किसी का ध्यान उन्हीं पर था।

सोशल मीडिया पर नताशा की तस्वीरें आग की तरह फैल गईं। Met Gala 2022 में नताशा ने ‘Gilded Glamour’ थीम ली और भारतीय लहजे के साथ इसे कैरी किया। उन्होंने साड़ी और भारतीय जूलरी के साथ गजब का कॉम्बिनेशन बिठाया जिसने सबका ध्यान खींचा।

भारतीय दिग्गज डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी ने इस इवेंट के लिए नताशा पूनावाला की साड़ी और जूलरी डिजाइन की थीं। जहां तक बस्टियर टॉप की बात है तो इसे Schiaparelli से डिजाइन करवाया गया। देसी ग्लैमर और अमेरिकन इंस्पिरेशन वाली इस आउटफिट ने नताशा को मेट गाला नाइट की बेस्ट ड्रेस्ड सेलेब्रिटीज की लिस्ट में ला दिया और हर तरह उनकी चर्चा है।

नताशा के गोल्डन लुक की तस्वीरें सब्यसाची मुखर्जी के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से भी पोस्ट की गई हैं। सब्यसाची के मुताबिक मेट गाला के लिए नताशा पूनावाला का विजन था एक ऐसा ड्रेस कोड जिसमें भारतीय चमक के साथ-साथ मल्टी कल्चर नजर आए और एक अलग ही प्रभुत्व कायम करे। सब्यसाची ने ठीक ऐसा ही आउटफिड उन्हें डिलीवर किया। फैंस भी इन तस्वीरों को शेयर कर रहे हैं।